वन वर्ड में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ को बताया ‘डिसअपोइंटिंग’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रेस-3’ रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म के रिलीज़ से एक दिन पहले स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. सलमान खान के फैंस को इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार था. अगर आपने अब तक इस फिल्म को नहीं देखा है तो फिल्म देखने जाने से पहले फिल्म के रिव्यू के बारे में पढ़ें.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के रिव्यू के बारे में बताया है. तरण आदर्श ने इस फिल्म को 5 में से 2 स्टार दिया है. तरण आदर्श ने अपने इस ट्वीट में लिखा, ‘वन वर्ड रिव्यू निराशाजनक, हर चमकने वाली चीज सोना नहीं होती, रेमो डिसूजा ने एक सुनहरा अवसर खो दिया.’ सलमान के साथ इस फिल्म में अनिल कपूर, जैकलीन फ़र्नांडिस, बॉबी देओल, डेजी शाह, फ्रेडी दारुवाला और साकिब सलीम जैसे स्टार्स लीड रोल नजर आ रहे हैं.

courtesy

ट्रेड एनालिस्टों का मानना है कि रेमो डिसूजा फिल्म को दर्शकों के सामने शानदार तरीके से पेश कर सकते थे. फिल्म को लेकर बताया जा रहा है कि फिल्म एक्शन सीन्स से भरी पड़ी है. खैर ट्रेड एनालिस्टों ने फिल्म को कंटेंट के मुकाबले में बोरिंग बता दिया है पर यह देखना दिलचस्प होगा कि सलमान खान स्टारर यह फिल्म अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कितने करोड़ कमाती है.

courtesy

फिल्म को भारतीय सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट दिया है. वहीं फिल्म के एक भी सीन में कट नहीं लगा है. बताते चलें यह ‘रेस’ फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म है. इस फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट में सैफ अली खान लीड रोल में नजर आए थे. रेस सीरीज की फ़िल्में अपने बोल्ड कंटेंट के लिए जानी जाती थीं पर सलमान खान ने इस फिल्म को फैमिली एंटरटेनमेंट के तौर पर बनाया है. अब इस फिल्म के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया सामने आना बाकि है. देखना दिलचस्प होगा कि 2 घंटे 40 मिनट की इस फिल्म को दर्शक कितना पसंद करते हैं.

Published by admin on 15 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles