एकता कपूर बनाएंगी ‘एक विलन’ का दूसरा पार्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा होंगे मुख्य भूमिका में

Get Daily Updates In Email

2014 में आई फिल्म ‘एक विलन’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था और यह फिल्म दर्शकों को भी खूब पसंद आई थी. इसकी सफलता के बाद से ही फिल्म के दूसरे पार्ट को बनने की चर्चाएं शुरू हो चुकी थी और अब इसी बात को ध्यान में रखते हुए मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इस फिल्म के दूसरे पार्ट पर काम शुरू कर दिया है.

They look so hot together! #ekvillain#ekvillainmovie#shraddhakapoor#sidharthmalhotra

A post shared by Ek Villain (@ekvillainmovie) on

रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म के दूसरे पार्ट का नाम ‘एक विलन 2’ रखा जाएगा. इस फिल्म की स्क्रिप्ट के लिए एकता कपूर ने राइटर्स को काम पर भी लगा दिया है. एकता खुद भी इस फिल्म की तैयारियों में जुट गई हैं. इस फिल्म के पहले भाग में मुख्य किरदार निभा चुके सिद्धार्थ मल्होत्रा को लोगों ने बहुत पसंद किया था इसलिए इस फिल्म के दूसरे भाग में भी उन्हें कास्ट किया जा रहा है.

#AboutLastNight #FestiveMood #HappyDiwali #Celebrations

A post shared by Sidharth Malhotra (@s1dofficial) on

एकता कपूर फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम होने के बाद ही फिल्म की बाकी कास्ट को फाइनल करेंगी. हालांकि फिल्म ‘एक विलन’ के डायरेक्टर मोहित सूरी थे. लेकिन फिल्म के दूसरे भाग को डायरेक्ट करने के लिए एकता किसी और डायरेक्टर की तलाश में हैं.

Sunday well spent! #Aiyaary

A post shared by Sidharth Malhotra (@s1dofficial) on

इन दिनों एकता कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म ‘शॉटगन शादी’ की तैयारियों में व्यस्त हैं. इस फिल्म में सिद्धार्थ भोजपुरी बोलते हुए नज़र आएंगे. यह पहली बार होगा जब वो बड़े पर्दे पर भोजपुरी बोलते हुए दिखाई देंगे. फिल्म में सिद्धार्थ एक बिहारी लड़के के किरदार में नज़र आएंगे. फिल्म को ओरिजिनल दिखाने के लिए इसकी शूटिंग बिहार में ही की जाएगी.

खबरों के अनुसार फिल्म ‘शॉटगन शादी’ की स्क्रिप्ट सुनते ही एकता कपूर ने सिद्धार्थ से तुरंत संपर्क किया था क्योंकि एकता को लगता है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा इस रोल को निभाने के लिए बिल्कुल परफेक्ट होंगे. इस फिल्म में सिद्धार्थ एक ऐसे ठग की भूमिका निभा रहे हैं जो शादी के लिए लड़कों को पकड़कर उनकी जबरन शादी कराता है. आखिरी बार सिद्धार्थ को फिल्म ‘अय्यारी’ में देखा गया था.

Published by admin on 16 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles