नरेंद्र मोदी के फिटनेस चैलेंज वीडियो में नजर आई मिस्टेक्स, नजर आ रहा कैमरा और ट्राईपॉड

Get Daily Updates In Email

पीएम नरेंद्र मोदी का फिटनेस तो आपने जरूर देखा ही होगा. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नरेंद्र मोदी ने यह वीडियो हम फिट तो भारत फिट कैम्पेन के तहत शेयर किया था.

वीडियो को उनके चाहने वालों द्वारा खूब पसंद भी किया गया और वहीं मीम बनाने वालों को यह एक अच्छा वीडियो मिल गया था. जिस पर कई जोक्स और मीम भी बने हैं. लेकिन आज हम इस वीडियो को बनाने में होने वाले मिस्टेक के बारे में बताने जा रहे हैं.

courtesy

वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि प्रोड्यूसर और डायरेक्टर कोई नौसिखिया ही है. जिसने अपने काम को सही तरीके से नहीं किया. हम सबको पता है कि इस वीडियो को कई एंगल से बनाया गया है और मल्टी कैमरा शूट है. मगर इस शूटिंग में कितने भी कैमरे लगे हों पर यह वीडियो में नहीं दिखना चाहिए. वहीं नरेंद्र मोदी के इस वीडियो में  कहीं कैमरा दिख रहा है तो कहीं ट्राईपॉड दिख रहा है.

courtesy

इस वीडियो को बनाने में नरेंद्र मोदी ने जिसकी मदद ली है. भले ही वो अच्छा निर्देशन करता होगा पर उसने इस वीडियो को बिगाड़ कर रख दिया है. डेढ़ मिनट के इस वीडियो में कई फर्जी आवाज भी हैं. बीच में कहीं मोर के बोलने की आवाज भी आ रही है.

courtesy

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ कैम्पेन केंद्र मंत्री राज्यवर्धन राठौर ने शुरू किया था. उन्होंने इस कैम्पेन के तरह पूरे देश से आग्रह किया था कि अपनी फिटनेस का एक वीडियो बनाओ और उसे सोशल मीडिया पर शेयर करें. अपने वीडियो में राज्यवर्धन ने विराट कोहली, सायना नेहवाल और ऋतिक रोशन को टैग किया था.

Published by admin on 16 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles