ईद की बधाई देने घर से बाहर आए सलमान खान, हल्का लाठीचार्ज कर किया गया भीड़ को काबू

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के दबंग खान की फैन फ़ॉलोइंग का तो कोई जवाब ही नहीं है. सलमान के दीदार के लिए उनके घर के बाहर सैकड़ों लोगों की भीड़ तो आए दिन लगी ही रहती हैं. लेकिन आज ईद के मौके पर सलमान के घर के बाहर जैसे लोगों का सैलाब ही उमड़ पड़ा. जी हां, अपने फैन्स को ईद की बधाई देने के लिए सलमान भी अपने घर की बाल्कनी में आए और वहां मौजूद अपने सभी फैंस का आभार माना.

Eid Mubarak #SalmanKhan #BeingSalmanKhan #Salman #BeingHuman #Bollywood #Bharat #tigerzindahai #race3 #duskadum #salmankhankijaiho #salmankhanfans #salmankhanturkey #salmankhanteamturkey #salmankhanrules #salmankhanno1worldwide

A post shared by Salman Khan Team Turkey 💙 (@salmankhanteamturkey) on

इस दौरान सलमान ट्रेडिशनल कुर्ता पजामा पहने नजर आए. सलमान को जैसे ही उनके फैन्स ने बाल्कनी में देखा सभी बहुत उत्साहित हो गए. सलमान के साथ इस दौरान उनके घर के सभी बच्चे भी नजर आए. बता दें सलमान के घर के बाहर उनके फैन्स की भीड़ को देखकर पहले से ही सुरक्षा को ध्यान रखते हुए पुलिसबल तैनात किया गया था.

सलमान के घर के बाहर खड़ी भीड़ को आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं. इतनी ज्यादा भीड़ के इकठ्ठा होने की वजह से इसका असर इलाके के ट्रैफिक पर भी पड़ रहा था. जिसकी वजह से पुलिस को आगे आना पड़ा. पुलिस कई बार फैन्स को आगे करने की कोशिश की लेकिन जब भीड़ बेकाबू होने लगी तब पुलिस को हल्का लाठीचार्ज भी करना पड़ा. जिसके बाद से अचानक से भगदड़ मच गई. जिस वजह से कुछ लोग जमीन पर गिर गए और कुछ लोगों को मामूली चोटें आईं.

#EidMubarak

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on

इसके अलावा  ईद के मौके पर सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री और बहन अर्पिता ने भी ईद की बधाई देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें उनके घर के कुछ फैमिली मेम्बर्स नजर आ रहे हैं.

Eid Mubarak from ours to yours ! @beingsalmankhan @sohailkhanofficial @aaysharma

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

वैसे सलमान के लिए यह डबल ख़ुशी का दिन है क्योंकि ईद के एक दिन पहले ही फिल्म रिलीज़ हुई है और फिल्म ने रिलीज़ के पहले ही दिन 29.17 करोड़ की कमाई कर ली है. जिसके बाद यह सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन चुकी है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ अनिल कपूर, डेजी शाह, जैकलीन फर्नांडिस, बॉबी देओल, फ्रेडी दारुवाला, साकिब सलीम लीड रोल में हैं.

Published by Chanchala Verma on 16 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles