किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान ने बेटे अबराम के साथ फोटो शेयर कर दी फैंस को ईद की बधाई

Get Daily Updates In Email

पूरे एक महीने का रोजा रखने के बाद आज सभी मुस्लिम ईद का त्यौहार बड़े ही धूम-धाम से मना रहे हैं. ईद के इस खास मौके पर सभी मुस्लिम अपने रिश्तेदार और दोस्तों को अपने घर पर इंवाइट करते हैं और लजीज भोजन कराते हैं. ईद को बॉलीवुड के गलियारों में बड़े ही जोरो शोरों से मनाया जाता है. जहां एक तरफ बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘रेस-3’ रिलीज़ कर लोगों को ईद का तोहफा दिया है तो वहीं बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस कहे जाने वाले शाहरुख खान ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को इस खास मौके की बधाई दी है.

Switzerland main aake yeh na kiya toh kya kiya…?! Loving being at the Davos, now to get ready for the Crystal Award Ceremony. #DavosDiaries

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

किंग खान ने सोशल मीडिया पर अपना और अपने छोटे बेटे अबराम का फोटो शेयर करते हुए सभी को बधाई देते हुए कैप्शन लिखा है कि ‘Love is always only in the eyes … .here’s all of ours to eid Eid Mubarak to Everyone & May ur Families Be Happy & Healthy.’  मतलब ‘प्यार हमेशा सिर्फ आँखों में होता हैं…आप सभी को ईद मुबारक और आपकी फैमिली हमेशा खुश रहे और स्वस्थ रहे.’

शाहरुख खान ईद के मौके पर हर बार अपने फैन्स के लिए बालकनी में आते हैं और ईद की शुभकामनाएं देते हैं. इसके अलावा शाहरुख हर साल ईद पर एंटरटेनमेंट रिपोर्टर्स को अपने घर पर बुलाते हैं और उन्हें लजीज खाना खिलाते हैं लेकिन इस बार वो अपने फैन्स और रिपोर्टर्स से नहीं मिल पाएंगे क्योंकि वो अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. किंग खान इन दिनों फिल्म की शूटिंग के चलते यूएस में हैं.

शाहरुख भले ही इस बार ईद के मौके पर फैंस से मिलने ना आ पाएं हो लेकिन कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ का टीजर रिलीज कर फैंस को ईद का तौफा दिया था. इस टीजर की सबसे खास बात यह थी कि इसमें किंग खान अकेले नहीं हैं उनके साथ बॉलीवुड के भाईजान सलमान भी दिखाई दे रहे थे. फिल्म के टीजर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

Published by admin on 16 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles