शाहरुख खान, ऋतिक रोशन सहित कई बॉलीवुड स्टार्स ने की है अपने बचपन क्रश से शादी

Get Daily Updates In Email

प्यार आपसे हर असंभव चीज़ करवाने की ताकत रखता है. प्यार करने की ना को उम्र होती है ना कोई सीमा होती है. सभी की लाइफ में कोई ऐसा शख्स जरूर होता है जिसे वह शिद्दत से चाहता है और अपनी पूरी जिंदगी उसी के साथ बिताना चाहता है. यहां हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने बचपन के प्यारा से शादी की –

1. शाहरुख खान –

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है शाहरुख खान का. दोनों स्कूल टाइम से एक दूसरे से प्यार करने लगे थे. जिसके बाद दोनों 25 अक्टूबर 1991 को शादी के बंधन में बंध गए. धर्म के अंतर की वजह से शाहरुख को गौरी के पेरेंट्स को शादी के लिए मनाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी लेकिन आखिर में दोनों की शादी खुशी-खुशी हुई.

2. ऋतिक रोशन – 

ऋतिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन की कहानी काफी इंट्रस्टिंग है. ऋतिक को ट्रैफिक सिग्नल पर सुजैन से प्यार हो गया था. वैसे ऋतिक ने सुजैन को प्रपोज करने में काफी वक्त लिया. लेकिन ऋतिक ने जीवन भर के लिए साल 2000 में सुजैन का हाथ पकड़ा लेकिन किन्ही कारणों की वजह से साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया.

3. इमरान खान –

इमरान खान और उनकी पत्नी अवन्तिका मलिक बचपन से ही एक दूसरे से प्यार करते थे. अवन्तिका के बर्थडे पर इमरान ने उन्हें प्रपोज किया था. जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया और 10 जनवरी 2011 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

Happy mother's day, sweetheart… Lots of love.

A post shared by Imran Khan (@imrankhan) on

4. फरदीन खान –

टीन एज लव स्टोरी फरदीन खान और नताशा माधवानी की भी है. फरदीन ने नताशा को लंदन से यूएस जाते समय फ्लाइट में प्रपोज किया था. जिसके बाद नताशा उनके इस रोमांटिक प्रपोजल को ना ही नहीं कर पाईं और दोनों दिसम्बर 2005 को शादी के बंधन में बंध गए.

Courtesy

5. ज़ायेद खान –

ज़ायेद खान ने अपनी बचपन की दोस्त मलाइका पारेख से शादी की है. दोनों एक-दूसरे को बहुत अच्छे तरीके से जानते थे जिसके बाद दोनों साल 2005 में शादी के बंधन में बंधे थे.

इन स्टार्स ने की है अपने चाइल्डहुड लव से शादी.

Published by Chanchala Verma on 16 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles