श्वेता भट्टाचार्य, कृतिका सेंगर सहित कई टीवी स्टार्स कर चुके हैं इंटिमेट सीन को ना

Get Daily Updates In Email

फिल्मों की तरह ही छोटे पर्दे पर भी हम आए दिन बोल्ड सीन्स देखते रहते हैं. छोटे पर्दे के एक्टर्स को शो के मेकर्स कई बार बोल्ड सीन देने के लिए कहते हैं. जिसके बाद कुछ स्टार्स बोल्ड सीन देने के लिए तैयार हो जाते हैं तो कुछ ऐसे सीन्स करने से इनकार कर देते हैं. तो चलिए आपको बताते हैं ऐसे स्टार्स के बारे में जिन्होंने छोटे पर्दे पर बोल्ड सीन देने से किया इनकार-

1. श्वेता भट्टाचार्य –

टीवी शो ‘जय कन्हैयालाल की’ में मुख्य भूमिका निभाने वाली श्वेता भट्टाचार्य ने हाल ही में अपने को-स्टार के साथ इंटिमेट सीन देने से इनकार कर दिया है. शो के दौरान उन्हें अपने को-स्टार के साथ फर्स्ट नाईट का सीन करना था. जिसे करने से उन्होंने इनकार कर दिया. एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने द्वारा साईन किए कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बात की जिसमें उन्होंने इंटिमेट सीन ना करने और छोटे कपड़े ना पहनने की बात लिखी थी.

DISTANCE MEANS NOTHING WHEN SOMEONE MEANS EVERYTHING….😍❤

A post shared by Sweta Bhattacharya Official (@bhattacharya.sweta21) on

2. मिताली नाग – 

कलर्स के शो ‘रूप’ में नजर आ रहीं मितानी नाग भी बोल्ड सीन्स देने में कम्फ़र्टेबल नहीं रहतीं. एक्ट्रेस का कहना है, ‘मैं बिकिनी नहीं पहन सकती. सेक्शुएलिटी कपड़ों से नहीं आती. यह आपके कपड़ों पर नहीं बल्कि आपकी पर्सनालिटी पर निर्भर करता है कि आप उसे कैसे कैरी करती हैं.’

3. सोनारिका भदोरिया- 

टीवी शो ‘पृथ्वी वल्लभ’ में सोनारिका भडोरिया ने अपने को-स्टार आशीष के साथ लिप किस वाले सीन को करने से इनकार कर दिया था. जिसके बाद मेकर्स के कन्विंस करने के बाद किसिंग सिन को इस तरह से फिल्माया गया की वह असली लगे.

Semi-blonde🌸

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika) on

4. विवियन डीसेना –

‘शक्ति- अस्तित्व के अहसास की’ एक्टर विवियन भी टीवी पर इंटिमेट सीन देने में खुद को असहज महसूस करते हैं. उनका कहना है कि वे अपने को-स्टार्स को किस करने में कम्फ़र्टेबल नहीं होते हैं. उनका मानना है कि सिर्फ हाई TRP पाने के लिए शो में किसिंग सीन डालना गलत है.

5. जन्नत जुबैर – 

‘तू आशिकी’ एक्ट्रेस ने भी शो में किसिंग सीन करने से इनकार कर दिया था. जिसके बाद एक्ट्रेस काफी सुर्खियों में आईं थी.

Still searching for caption!🙄 #nofilter

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29) on

6. जिया माणिक –

‘साथ निभाना साथिया’ एक्ट्रेस जिया माणिक भी इंटिमेट सीन के खिलाफ रहती हैं. एक्ट्रेस का मानना है कि सिर्फ स्क्रिप्ट की डिमांड पर वे ऐसा कर सकती हैं.

Bon week-end 💋🌹!#weekend #weekendvibes #love #smile #gratitude

A post shared by Gia Manek (@gia_manek) on

7. कृतिका सेंगर –

टीवी के हिस्टोरिकल शो ‘झाँसी लक्ष्मीबाई’ से फेमस हुईं एक्ट्रेस कृतिका सेंगर भी छोटे पर्दे पर इंटिमेट सीन्स को इनकार करने वाली एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं. शादीशुदा एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार शरद मल्होत्रा के साथ इस तरह के सीन करने से इनकार कर दिया था जिसके बाद यह सीन उनकी डुप्लीकेट के साथ फिल्माया गया था.

😘😘😘 to everyone..!!

A post shared by Kratika Dheer (@itsmekratika) on

इन स्टार्स के अलावा और भी कई स्टार्स इंटिमेट सीन देने में खुद को असहज महसूस करते हैं.

Published by Chanchala Verma on 16 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles