पापा सैफ और मॉम करीना के साथ झूले में बैठकर एन्जॉय करते नजर आए तैमूर अली खान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान और नवाब पटौदी सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान सभी का दिल एक लुक से जीतते आए हैं. तैमूर की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर हमेशा ही छा जाती है फिर चाहे वो तैमूर के पहले क़दमों की तस्वीरें हो या उनकी नई हेयर स्टाइल की तस्वीर हो, सभी फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल होती है.

مساء الخير ياربي كيوووت 😍😭❤💔

A post shared by Taimur Ali Khan ❤ (@taimurfc) on

छोटे नवाब की सिर्फ एक झलक भी हमारे मूड को बदल देती है. फिलहाल तैमूर अपनी मां करीना और पिता सैफ अली खान के साथ लंदन में छुट्टियां बिताते नजर आ रहे हैं. इस लंदन वेकेशन की कई फोटोज सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं. करीना और सैफ के साथ लंदन शहर में घूमते हुए तैमूर का एक नया फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहा है. तैमूर ने हमेशा की ही तरह इस फोटो से भी सबका दिल जीत लिया है. इस फोटो में तैमूर यलो टी-शर्ट और इंडिगो जैकेट में दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में वो बेहद क्यूट दिख रहे हैं.

This laugh 😭❤❤

A post shared by Taimur Ali Khan ❤ (@taimurfc) on

यह बात तो हम सब जान चुके हैं कि तैमूर अब कैमरा फ्रेंडली हो गए हैं वो कैमरे को देखते ही बहुत ही शानदार पोज़ देने से पीछे नहीं हटते हैं और उनके यही पोज़ लोगों को उनका फैन बना देते हैं. तैमूर की फैन फॉलोइंग आज किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है. ऐसा ही एक और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें तैमूर अपनी माँ और पिता के साथ झूले में झूलते दिखाई दे रहे हैं. तैमूर को देखकर यह साफ़ पता चल रहा है कि वो इस वेकेशन को काफी एन्जॉय कर रहे हैं.

See, i just make your day 😍💕

A post shared by Taimur Ali Khan ❤ (@taimurfc) on

कुछ दिनों पहले ही इस लंदन से एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें करीना और सैफ तैमूर को लेकर लंदन की सड़कों पर घूमते नजर आए थे.

करीना और सैफ को अपने काम और परिवार के बीच बैलेंस बैठाना अच्छी तरह से आता है. जहां वो दोनो अपने काम को भी बखूबी से निभाते हैं, वहीं करीना और सैफ अपने बेटे तैमूर के साथ भी ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने की कोशिश करते हैं.

Published by admin on 16 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles