‘रेस 3’ देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लगाई जोक्स की लड़ी, आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

Get Daily Updates In Email

सलमान खान की ‘रेस 3’ सिनेमाघरों में आ चुकी है. फिल्म जहां बॉक्स ऑफिस पर जबरजस्त कमाई कर रही है वहीं सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर कई जोक्स भी बन रहे हैं. फिल्म के कई सीन के कॉमेडी जोक्स बन चुके हैं. कई लोग इसे सलमान खान की अब तक की सबसे घटिया फिल्म कह रहे हैं तो कुछ कह रहे हैं सलमान को जेल में ही होना चाहिए था. ये हैं कुछ ट्वीट्स जो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहे है.

Race saanson ki….literally #race3 #funny

A post shared by @ funny_blooper on

बताते चलें ‘रेस 3’ को दर्शकों द्वारा काफी खराब रिव्यू मिल रहे हैं. एक यूजर ने तो यह तक कह दिया था कि ‘रेस 3’ से बेहतर सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ है. वहीं एक यूजर ने ट्वीट किया मोदी का फिटनेस मंत्र इससे ज्यादा एंटरटेनिंग है. एक यूजर अपने रिव्यू देते हुए लिखता है ‘वह जेल में रहना पसंद करेगा, लेकिन रेस 3 देखना नहीं. ये दुनिया की सबसे बेकार फिल्म है.’

#race3 #salmankhan

A post shared by filmy_fied (@filmy_fied) on

फिल्म क्रिटिक्स ने अपने रिव्यू में पहले ही फिल्म को निराशाजनक बता दिया है. वहीं दर्शकों के आ रहे रिएक्शन सलमान के लिए अच्छे संकेत नहीं है. बता दें फिल्म 150 करोड़ के बजट में बनी है और फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही 130 करोड़ के सैटेलाइट राइट्स बेच कर कमा लिए हैं. वहीं फिल्म ने पहले दिन 29.17 करोड़ रूपए की कमाई की है जिससे फिल्म अपनी लागत निकलने में कामयाब रही है.

courtesy

बात करें इस फिल्म की तो यह ‘रेस’ फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म है. इस फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट में सैफ अली खान लीड रोल में नजर आए थे. सलमान के साथ इस फिल्म में अनिल कपूर, जैकलीन फ़र्नांडिस, बॉबी देओल, डेजी शाह, फ्रेडी दारुवाला और साकिब सलीम जैसे स्टार्स लीड रोल नजर आ रहे हैं. फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है.

Published by admin on 16 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles