शो के लिए शिवांगी जोशी ने अपनाया बसंती का लुक, शेयर किया मस्तीभरा वीडियो

Get Daily Updates In Email

टीवी के पसंदीदा शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस शिवांगी जोशी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं. एक्ट्रेस को अपने इस शो के लिए काफी तारीफे बटोरने को मिल रही है. शिवांगी सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं.

Every stage of life is influenced by the women in our lives…be it a Mother or wife, a sister or a daughter.” Her strength can cross any hurdle. Happy women’s day..❤️ 👍🏻to #womenempowerment 💪🏻 📷 @prashantsamtani

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18) on

इन दिनों शो में शिवांगी को एक अलग ही अंदाजा में देखा जा रहा है. शो में शिवांगी बसंती के किरदार में नजर आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘शोले’ की बसंती बनकर फिल्म के एक सीन को रीक्रिएट करती नजर आ रही हैं.

शिवांगी जोशी का यह वीडियो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. बता दें कि एक्ट्रेस ने यह बसंती लुक शो के लिए अपनाया है. बता दें शो में शिवांगी यानी नायरा के कॉलेज में फ्रेशर नाईट रहती है जिसके लिए शिवांगी बसंती और उनके को-स्टार कार्तिक यानी मोहसिन वीरू का किरदार अपनाते हैं. शूटिंग पूरी करने के बाद शिवांगी ने यह वीडियो बनाया है.

शो में कार्तिक और नायरा की जोड़ी को देखना दर्शक बेहद पसंद करते हैं. आपको यह भी बता दें कि दोनों को लेकर यह खबर काफी समय से आ रही थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों को सेट पर ही प्यार हो गया था लेकिन अब यह खबर भी आ रही है कि दोनों के बीच अब कुछ ठीक नहीं है.

❤️ PC:- @prashantsamtani

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18) on

स्पॉटबॉय के अनुसार, ‘दोनों के बीच सब ठीक नहीं है. दोनों अब पहले की तरह बर्ताव नहीं करते.’ अब इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो वक्त आने पर ही पता चलेगा.

Caption it.! ❤️

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18) on

बता दें शिवांगी ने 3 जून को मोहसिन के साथ अपनी एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

Published by Chanchala Verma on 16 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles