बिग बॉस कंटेस्टेंट आकाश ददलानी ‘बैंग-बैंग’ एल्बम में दिखाएंगे अपने जीवन के संघर्ष की कहानी

Get Daily Updates In Email

रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 11’ के सबसे धमाकेदार कंटेस्टेंट आकाश ददलानी अपना एक म्यूजिक एल्बम ‘बैंग बैंग’ 4 जुलाई को रिलीज करने वाले हैं. आकाश बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद काफी समय तक मीडिया से दूर ही रह रहे थे क्योंकि उस वक्त आकाश अपने अपकमिंग एल्बम की तैयारी में जुटे हुए थे. बिगबॉस के दौरान आकाश कई बार यह कहते हुए दिखाई देते थे कि ‘मैं एक स्पोर्ट्समैन हूं’. आपको बता दें आकाश को टेनिस खेलने में बहुत इंटरेस्ट था और इसी के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत करके कई प्राइज जीते हैं. आकाश ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान अपनी जिन्दगी से जुड़ी कई बातें शेयर की है.

ददलानी खानदान के चिराग आकाश ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि ‘जब मैं सिर्फ 8 साल का था जब मुझे अमेरिका में अपनी मां के साथ पैट्रोल पंप पर रात गुजारनी पड़ी थी. इसी दौरान एक बदमाश ने आकर मुझ पर और मां पर बंदूक तान दी थी. वो शख्स पैसे लूटना चाहता था और उसने मेरे माथे पर बंदूक लगा दी थी. मेरी जिदंगी में ऐसी तमाम चीजें हुई है.’ इस एल्बम के जरिए आकाश इस तरह की बातों को लोगों तक पहुचाएंगे. कहा जा रहा है कि आकाश अपनी जिंदगी में हुई इस घटना को अपने आने वाले वीडियो में भी दिखा सकते हैं.

#rocking 😀

A post shared by Akash Dadlani (@iacashdadlani) on

आकाश ने एल्बम के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘बैंग-बैंग गाने में मैंने, मेरी जिंदगी के स्ट्रगल और बिग बॉस सीजन 11 से हुई तमाम चीजों का जिक्र किया है. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद मुझे इस एल्बम को करने का मौका मिला जो मेरे लिए सबसे बड़ी चीज है.’ बता दें शो के दौरान आकाश की कम ही कंटेस्टेंट्स के साथ दोस्ती निभी है, लेकिन वो जिनके साथ सीजन में रहे उनका साथ आकाश ने पूरा निभाया है.

बिग बॉस सीजन 11 में भी आकाश कई बार ‘बैंग बैंग’ गाने को गाते हुए दिखे हैं. लेकिन आकाश यह आने वाला एल्बम शो में गाए गए ‘बैंग बैंग’ गाने से अलग होगा. आकाश के इस गाने को बिगबॉस 11  में नज़र आई सपना चौधरी भी प्रमोट करती हुई दिखाई दे रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है.

Published by admin on 17 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles