ग्लासगो में अपनी फैन फॉलोइंग देख खुश हुए अमिताभ बच्चन, ब्लॉग लिख जाहिर की खुशी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ खान ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. जिसमें ‘मोहब्बतें’ और ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ जैसी फिल्में भी शामिल है. लेकिन करीब एक दशक से दोनों ने साथ में काम नहीं किया है. जिसके बाद अब दोनों एक साथ फिल्म ‘बदला’ में काम कर रहे हैं. जी हाँ, अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘बदला’ को शाहरुख खान प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Courtesy

इसी फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड के ग्लासगोमें चल रही है. बड़ी संख्या में वहां अपने फैंस को देखकर अमिताभ काफी खुश हैं. जिसके बाद उन्होंने एक ब्लॉग भी लिखा है. उन्होंने लिखा है कि, ‘सभी भ्रम और अनिश्चितता के साथ ‘बदला’ की पहले दिन की शूटिंग आज शुरू हुई. ग्लासगो के इस शहर की सड़कों पर … बदला, बूंदाबांदी, फिर धूप हुई. शनिवार को सड़कों और क्लबों में युवाओं की भीड़ है और मैं सेल्फी मांगने वालों से बेफिक्री और सहमति के साथ बात कर रहा हूं.’

White white baby !!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

उन्होंने आगे कहा कि, ‘मुझे अंदाजा नहीं था कि इतनी बड़ी संख्या में प्रवासी भारतीय मिल जाएंगे. यह मेरे लिए बहुत ही सुखद आश्चर्य है.’ बताया जा रहा है कि सुजॉय घोष के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘बदला’ में तापसी पन्नू भी नज़र आने वाली हैं.

Courtesy 

सूत्रों के अनुसार फिल्म ‘बदला’ दो आदमियों की कहानी है जो एक-दूसरे से बदला लेने की कसम के साथ बड़े होते जाते हैं लेकिन जब बदले का असली समय आता है तो उनके लिए बदला लेने की परिभाषा ही बदल जाती है. इसके साथ ही आज फादर्स डे बनाते हुए अभिषेक बच्चन ने अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ एक फोटो शेयर किया है. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में अमिताभ छोटे से अभिषेक को खिलाते हुए नज़र आ रहे हैं. फोटो में अभिषेक बच्चन काफी क्यूट लग रहे हैं.

इसके अलावा भी कई एक्टर्स ने अपने पिता के साथ फोटो शेयर करते हुए फादर्स डे मनाया है.

Published by admin on 17 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles