बर्थडे स्पेशल : लीजा हेडेन बनना चाहती थीं योगा टीचर, मॉडल के साथ हैं ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर

Get Daily Updates In Email

सुपरमॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडेन का जन्म आज ही दिन यानी 17 जून 1986 को चेन्नई में हुआ था. आज लीजा अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. लीजा हेडेन का असली नाम एलिजाबेथ मैरी हेडेन है. बताते चलें लीजा की मां ऑस्ट्रेलिया से हैं और उनके पिता भारत से हैं. अपने फिल्मी करियर से ज्यादा लीजा मॉडलिंग में एक्टिव रह चुकी हैं. लीजा ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत महज 17 साल की उम्र से ही कर दी थी.

courtesy

लीजा किंगफिशर गर्ल भी रह चुकी हैं. साथ कई जाने-माने मैगजीन के कवर पेज पर नजर आ चुकी हैं. जिनमें फेमिना, वर्व, एफएचएम और हार्पर बाजार जैसे मैगजीन शामिल है. बात करें लीजाके जिंदगी से कुछ बातों के बारे में लीजा मॉडलिंग में करियर बनाने से पहले एक योग टीचर बनना चाहती थीं. लीजा को योग करना बहुत पसंद है. गौरतलब है कि लीजा अपने फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते हुए फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. लीजा को फिटनेस के लिए सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. लीजा उसैन बोल्ट को अपना आइडल मानती हैं.

courtesy

शायद ही आपको इस बात की जानकारी होगी कि लीजा मॉर्डन लाइफस्टाइल जीने वाली महिला के साथ एक ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर भी हैं. लीजा ने बॉलीवुड फिल्म ‘आइशा’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. अपने एक्टिंग करियर में लीजा  ‘हाउसफुल 3’, ‘द शौकीन्स’, ‘क्वीन’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

courtesy

लीजा ने 2016 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड डीनो लालवानी से शादी की थी. दोनों का एक बेटा भी है. लीजा अक्सर अपने बेटे जैक के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं. लीजा को अपने कुछ फोटोज के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल का सामना भी करना पड़ा है. लीजा ने अपने बेटे के साथ ब्रेस्ट फीडिंग की तस्वीरें शेयर की थीं. जिस कारण लीजा ट्रोल हुईं थी.

Published by admin on 17 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles