दीपिका कक्कड़ ने शादी के बाद फैमिली के साथ मनाई पहली ईद, वायरल हुए फोटोज और वीडियोज

Get Daily Updates In Email

टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ की सिमर यानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ कुछ महीनों पहले ही अपने को-एक्टर और लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम से शादी के बंधन में बंध बंधी हैं. शादी के बाद दीपिका ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया था. हालांकि उनका कहना है कि उन्होंने सिर्फ शादी के लिए ऐसा किया है वो दोनों धर्मों को ही मानती हैं. शादी के बाद दीपिका की कल पहली ईद थी. ईद से पहले दीपिका काफी उत्साहित नजर आईं.

My world is filled with happiness because its graced with your love…..Thank you for being the reason of this glow on my face…. Thank you for making me Mrs Dipika Shoaib Ibrahim… #Eidmubarak #shoaikakieid #shoaika #mashallah #blessed #alhamdulillah

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

बता दें एक्ट्रेस ने ईद से पहले रोजा भी रखा और अब उनकी ईद सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई है. दीपिका की पहली ईद उनके ससुराल में बड़े ही धूम-धाम से मनाई गई है.

अपनी पहली ईद को ख़ास बनाने के लिए इस मौके पर दीपिका ने सुनहरे कलर का शरारा पहना था इसी के साथ उन्होंने कानों में झुमके पहने थे जो उनके लुक को पूरा कर रहे थे. उन्होंने खास ईद के लिए अपने हाथों में मेहँदी लगवाई थी जो इन फोटोज में बड़ी ही खूबसूरत दिखाई दे रही है.

दीपिका इस लिबास में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं. सच कहें तो दीपिका सभी फोटोज में किसी नई नवेली दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं. वहीं बात करें शोएब कि तो इन्होंने भी दीपिका की ड्रेस से मिलते-जुलते कलर का कुर्ता पहना हुआ था. जिसमें शोएब बहुत ही हैंडसम दिखाई दे रहे हैं.

#eidmubarak 😘

A post shared by shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

ईद के दौरान का दोनों का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें दीपिका और शोएब एक-दूसरे को शीर खोरमा खिलाते हुए नजर आ रहे हैं.

ईद से पहले दीपिका और शोएब का बहुत ही क्यूट केमिस्ट्री वाला वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा था. जिसमें शोएब दीपिका के साथ उनकी पहली ईद की मेहँदी का फोटो ले रहे थे.

इसके अलावा एक और फोटो सामने आया था जिसमें शोएब और दीपिका अपने पूरे परिवार के साथ इफ्तारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

शादी के बाद की जिंदगी के बारें में बात करते हुए दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘जिंदगी बहुत अच्छी चल रही है. जैसा मैंने सोचा था वैसा ही सब मुझे मिला है. मैं अपनी सास और ननद के साथ काफी वक्त बिताती हूं. शोएब के लिए मुझे खाना बनाना बेहद पसंद है.’

Published by admin on 17 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles