सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम ने शेयर किया पूल में बीयर पीते हुए फोटो, यूजर्स ने किया ट्रोल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के चर्चित स्टार किड्स में सबसे पहला नाम तैमूर अली खान का आता है. इतनी कम उम्र में भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. लोग उनकी छोटी से छोटी खबरें जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं. लेकिन आपको यह भी बता दें कि उनका एक बड़ा भाई भी है. जी हाँ, यहां हम बात कर रहे हैं सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान की.

Saif with his son ابراهيم وسيف الصوره قديمه @sila_saifeena #سيلا_عمر #saifalikhan #ibrahimalikhan

A post shared by سيلا (@sila_saifeena) on

इब्राहिम सोशल साइट्स पर बहुत कम एक्टिव रहते हैं लेकिन हाल ही में इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है. जिसमें वो पूल में नज़र आ रहे हैं. ईद के मौके पर शेयर किए गए इस फोटो में उनके हाथ में एक बीयर की कैन भी दिख रही है. इसके साथ ही लोगों को ईद पर उनका शराब पीना पसंद नहीं आ रहा है. जिसके चलते इब्राहिम को ट्रोल भी किया जाने लगा है. 17 साल के इब्राहिम को लोग तरह- तरह की बाते कह रहे हैं. कोई कह रहा है कि तुम्हें ईद के मौके पर शराब पीते हुए शर्म नहीं आ रही है तो कोई कह रहा है कि ये कैसी ईद मनाई जा रही है.

time will tell

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on

हालांकि काफी लोगों को इब्राहिम का यह पोस्ट पसंद भी आ रहा है. कुछ लोग तो उन्हें जल्द ही डेब्यू करने की सलाह दे रहे हैं. इसके अलावा इस फोटो से सभी उनकी तुलना उनके पिता सैफ अली खान से करने लगे हैं. इब्राहिम के इंस्टाग्राम पर 1 लाख 50 हजार से ज्यादा फ़ॉलोअर्स हैं.

बता दें कि इब्राहिम धीरूभाई अम्बानी स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं. इब्राहिम फिल्मों में आना चाहते हैं या नहीं यह तो अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन वो फिल्म ‘टशन’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नज़र आ चुके हैं.  इसके साथ ही उनकी बहन सारा अली खान भी फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने जा रही हैं.

Published by admin on 17 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles