रोनाल्डो के फैंस ने मेस्सी की खराब पेनल्टी पर सोशल साइट्स पर उड़ाया जमकर मजाक

Get Daily Updates In Email

फुटबॉल जगत में सबसे बड़ी बहस, दुनिया का सबसे अच्छा खिलाड़ी कौन? लियोनेल मेस्सी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो. हालांकि, दोनों खिलाड़ियों ने 2018 फीफा विश्व कप के विपरीत शुरुआत मिली है. रोनाल्डो ने शुक्रवार को स्पेन के खिलाफ अपने शानदार प्रदर्शन से 3-3 से मैच को ड्रॉ करवाया. इस मैच में रोनाल्डो ने हैट-ट्रिक भी बनाया. वहीं मेस्सी ने शनिवार को आइसलैंड के खिलाफ अपने निराशाजनक प्रदर्शन के साथ अर्जेंटीना को 1-1 से मैच ड्रॉ करवाया.

courtesy

आइसलैंड के खिलाफ मेस्सी के लिए स्थिति खराब से बदतर हो गईं. जब उन्होंने अर्जेंटीना के लिए सुनहरे अवसर को गंवा दिया क्योंकि उनकी कमजोर पेनल्टी किक आसानी से हेंस हैल्डर्ससन द्वारा बचा ली गई.

courtesy

मेस्सी की यह गलती रोनाल्डो के फैंस के लिए सही मौका है मेस्सी को ट्रोल करने का. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स इस कारण भी ट्रोल किया क्योंकि वो दबाव में सही तरह से प्रदर्शन नहीं कर सके. देखें सोशल मीडिया यूजर्स ने किस तरह मेस्सी का मजाक उड़ाया –

बात करें मैच की तो सर्जियो एगुएरो ने अर्जेंटीना की तरफ से गोल किया. इसके बाद लीडबोगसन ने बराबरी के लिए एक गोल किया. वहीं सेकंड हाफ में अर्जेंटीना के पास लीड करने का अच्छा मौका था जब उन्हें एक पेनल्टी किक का मौका मिला. लेकिन आइसलैंड के गोलकीपर हेंस Þór Halldorsसन आइसलैंड के हीरो बन गए जब उन्होंने लियोनेल मेस्सी को पेनल्टी किक को दाहिने ओर से शानदार डाइव मारकर गोल रोक लिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह 2018 फीफा विश्व कप का दूसरा ड्रॉ रहा है. इससे पहले पुर्तगाल और स्पेन का मैच 3-3 से ड्रॉ हुआ था. वहीं रूस, उरुग्वे और ईरान ने टूर्नामेंट के पहले तीन मैचों में जीत हासिल की है.

Published by admin on 17 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles