श्रीदेवी के स्टारडम से डर लगता था इसलिए अनिल कपूर ने ठुकराई फिल्म ‘चांदनी’ और ‘चालबाज’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनसे जुड़ी तमाम कहानियां आज भी हम सभी याद करते हैं. श्रीदेवी ने अपने फिल्मी करियर में ना जाने कितनी सुपरहिट फ़िल्में दी थीं. श्रीदेवी और अनिल कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे शानदार केमिस्ट्री वाली जोड़ियों में से एक थी. दोनों रिश्ते में तो देवर भाभी थे लेकिन अनिल कपूर और श्रीदेवी की जानदार जोड़ी ने एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी हैं. दोनों ने करीब 15 फिल्मों में साथ काम किया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनिल कपूर को अपनी भाभी श्रीदेवी के स्टारडम से डर लगता था?

जी हाँ, आपने सही पढ़ा है. आप हैरान हो रहे होंगे कि हम यह कैसी बात कह रहे हैं लेकिन यह सच है. यह बात तो हम सभी जानते हैं कि श्रीदेवी अनिल कपूर से ज्यादा फेमस स्टार थीं और हो सकता है कि इसी बात से अनिल को डर लगता था. बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल को ऐसा लगता था कि वो जिस फिल्म में श्रीदेवी के साथ काम करते हैं उस फिल्म में सभी लोग श्रीदेवी के काम की तारीफ़ ज्यादा करते हैं और इसी कारण अनिल ने उनके साथ ऑफर हुई दो फिल्मों को ठुकरा दिया था. यह दो फ़िल्में थी ‘चालबाज’ और ‘चांदनी’. चालबाज में उन्हें सनी देओल का किरदार ऑफर हुआ था और चांदनी में ऋषि कपूर का किरदार ऑफर हुआ था.

Cutest♥ #sridevi @sridevi.kapoor

A post shared by Sridevi fans (@sridevikp_fanzone) on

कपूर परिवार के एक करीबी दोस्त से एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात करते हुए कहा था कि ‘अनिल को श्रीदेवी के स्टारडम से खतरा महसूस होता था. जिस फिल्म में उन्हें लगता था कि हीरो का रोल हीरोइन से कम है, वो वह फिल्म करने से मना कर देते थे.’

#sridevi #anilkapoor

A post shared by S . Kuwait (@bollywood.q80) on

बोनी कपूर ने श्रीदेवी और अनिल कपूर को लेकर फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ बनाई थी. यह फिल्म उस समय की सबसे महंगी फिल्म थी, लेकिन यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

Published by admin on 18 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles