अपने डांस का जलवा दिखाकर 8 साल की जिया बनीं ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर-4’ की विनर

Get Daily Updates In Email

इन दिनों हम देखते रहते हैं कि लगभग हर चैनल पर कोई न कोई रियलिटी शो आते ही है. जिन्हें बहुत पसंद भी किया जाता है. इनमें ‘डांस इंडिया डांस’ और ‘डांस दीवाने’ जैसे शोज भी शामिल है. कुछ महीनों पहले ही डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर का चौथा सीजन शुरू हुआ था. जिसमें कई नन्हें बच्चों ने अपना डांसिंग टैलेंट दिखाया था. लेकिन इन सब में हैदराबाद की जिया ठाकुर ने सबको पीछे छोड़कर शो के विनर का ख़िताब अपने नाम कर लिया.

FINALLY a girl from Hyderabad Jiya thakur Won the DID LIL MASTER …… SHE IS AWESOME , STYLISH AND SWAGGY …… #jiyathakur #didlilmaster #grandfinale #winner #dance #freak @iam_jiya_thakur

A post shared by ▆ ▇ █ คгเภ๔ค๓ คฬครtђเ █ ▇ ▆ (@yo_yo_aka) on

जी हाँ, कल यानी रविवार को डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर सीजन 4 का फिनाले हुआ था. जिसमें जिया के साथ ही मान अमित, एपी रॉकर्स, उर्वा भास्कर और तमन गमनु भी शो के आखिरी एपिसोड तक पहुंचे थे. लेकिन जिया ने अपने शानदार डांस से 5 लाख का केश प्राइज़ और डांस इंडिया डांस विनर की ट्रॉफी अपने नाम कर ली. जीत के बाद जिया  कहती हैं कि, ‘डीआईडी लिटिल मास्टर मेरे लिए सीखने का एक बड़ा ज़रिया रहा है. वह मेरे लिए गर्व का क्षण था जब मेंटर वैष्णवी ने मुझे अपने पंखों के नीचे लिया और मुझे वैष्णवी के वीरे का हिस्सा बनाया था. इस दौरान मैंने डांस और अपने बारे में बहुत कुछ सीखा है.’

Courtesy

बता दें कि जिया की मेंटर वैष्णवी पाटिल बनी थी. जिन्होंने डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर के पहले सीजन में पार्टिसिपेट किया था और अपनी कड़ी मेहनत के चलते लोगों का दिल भी जीत लिया था. शो के बाद वैषणवी ने डांस नहीं छोड़ा और लगातार अपने इस टैलेंट को और निखारने में लगी रहीं जिसके बाद उन्होंने जिया के जरिए अपनी जीत हासिल की है. इसके साथ ही शो की विनर जिया ठाकुर ने भी वैष्णवी को शुक्रिया कहा है. उनका मानना है कि वैष्णवी के बिना वो ये शो नहीं जीत सकती थीं.

8 साल की जिया ठाकुर हैदराबाद की रहने वाली हैं. इसके साथ ही वो अपने शो के जज एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह, डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद और कोरियोग्राफर मर्जी को भी बहुत पसंद थी.

Published by admin on 18 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles