‘मैंने हमेशा मेरी असफलता से सीखा है सफलता से नहीं’ – रणबीर कपूर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘संजू’ बायोपिक को लेकर काफी चर्चा में हैं. फिल्म का ट्रेलर और कई पोस्टर्स भी रिलीज़ किए जा चुके हैं. फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद से सभी रणबीर की खूब तारीफ कर रहे हैं. दर्शक इस फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दर्शकों के साथ ही रणबीर खुद भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्सायटेड हैं.

“There is no advice for Ranbir Kapoor. He is doing a fantastic job. Whatever I have seen on the sets of the movie, it is really great. I just wish him all the best and I am looking forward to watching the movie.” – Sanjay Dutt #Sanju

A post shared by RanbirKapoorFC Rajasthan (@ranbirkapoorfc_rajasthan) on

रणबीर कपूर लंबे समय से कोई भी हिट फिल्म देने में कामयाब नहीं हो पाए हैं. जिसे लेकर रणबीर का कपूर का कहना है कि उन्होंने सफलता से नहीं बल्कि अपनी असफलता से अधिक सबक लिए हैं. बता दें रणबीर कपूर आखिरी बार फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में नजर आए थे जो कि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. रणबीर इन दिनों ‘संजू’ के प्रमोशन में जुटे हैं. जिसके चलते वे कल ‘फोक्स स्टार इंडिया’ के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से लाइव आए. जहां उन्होंने अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए.

इस दौरान एक यूजर ने रणबीर से सवाल किया कि वह असफलता का सामना कर सकारात्मक कैसे रहते हैं. तो इसका जवाब देते हुए रणबीर ने कहा, ‘मैंने हमेशा मेरी असफलता से सीखा है सफलता से नहीं.’ आगे रणबीर ने कहा कि वह हमेशा से फिल्मों का हिस्सा बनना चाहते थे और अभिनय में करियर बना कर खुश हैं. आगे एक्टर ने कहा, ‘अभिनेता बनने के बाद से जो एक चीज मैंने जानी है वह यह है कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे वह करने का मौका मिला जो मैं चाहता था.’

‘रणबीर’ की इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद सभी उनकी इस फिल्म के हिट होने की बात कर कह रहे हैं. फिल्म संजय दत्त की लाइफ से जुड़ी है. इस फिल्म में उनके जीवन के कई उतार-चढ़ाव को दिखाया जाएगा. इस फिल्म में परेश रावल, दिया मिर्जा, विक्की कौशल, सोनम के आहूजा, अनुष्का शर्मा और मनीषा कोइराला जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं. फिल्म 29 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है.

Published by Chanchala Verma on 18 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles