मीका सिंह की फिल्म ‘आदत’ से मलयालम एक्ट्रेस नताशा सूरी करने जा रही हैं बॉलीवुड में एंट्री

Get Daily Updates In Email

यह अक्सर देखा जाता है कि इंडियन सिनेमा में मलयालम, तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुके स्टार्स बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने जरुर आते हैं. जैसे अब एक और मलयालम एक्ट्रेस नताशा सूरी जल्द ही हिंदी फ़िल्मी दुनिया में एंट्री लेने वाली हैं. जी हाँ, जल्द ही नताशा बॉलीवुड फिल्म ‘आदत’ में दिखाई देंगी. इस फिल्म को प्रोड्यूस मीका सिंह करने वाले हैं.

Happy Sunday!!❤️ #natashasuri

A post shared by Natasha Suri (@natashasuri) on

नताशा के साथ उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म में एक्टर विवान भटेना, पूजा गुप्ता, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर भी नज़र आएंगे. इस फिल्म के बारे में नताशा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ‘मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर उत्साहित हूं. यह एक रहस्यमय फिल्म है, फिल्म की कहानी दिलचस्प है और यह दर्शकों की नजरों को फिल्म से दूर नहीं होने देगी. फिल्म में मेरा किरदार काफी रहस्यमयी है.’

#Shootmode #NatashaSuri Styled in this beauty by @moushmirana

A post shared by Natasha Suri (@natashasuri) on

फिल्म ‘आदत’ की स्क्रिप्ट विक्रम भट्ट ने लिखी है और इस फिल्म को भूषण पटेल डायरेक्ट करने वाले हैं. जल्द ही इस फिल्म कि शूटिंग शुरू हो जाएगी. फिल्म को लंदन में शूट किया जाएगा.

Keep it classy!! Shot by the talented gem Kaustubh Kamble @kaustubh_19 #natashasuri

A post shared by Natasha Suri (@natashasuri) on

नताशा सूरी ने मलयालम फिल्म ‘किंग लॉयर’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था और इसके बाद नताशा कई मलयालम फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. नताशा कुछ दिनों पहले अपने फोटोशूट के कारण खबरों में बनी हुई थीं, इस फोटोशूट में इनका काफी बोल्ड अंदाज़ देखने को मिला था. नताशा की फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. यह फोटोशूट मशहूर फ़ोटोग्राफ़र कौस्तुब कांबले ने किया था. वैसे तो सभी एक्ट्रेस को अपने बोल्ड फोटोज शेयर करने के कारण ट्रोल का शिकार होना पड़ता है लेकिन नताशा के इन फोटोज को देखकर हर कोई उनकी तारीफों के पुल बांध रहा था. बता दें नताशा ने साल 2016 में फेमिना मिस इंडिया का ख़िताब जीता था और इन दिनों खबर है कि नताशा वेस्ट इंडीज के प्लेयर डीजे ब्रावो को डेट कर रही हैं.

Published by admin on 18 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles