रणवीर सिंह से शेयर किया ‘सिंबा’ के सेट से फोटो, एंग्रीमैन की तरह आए नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में रणवीर एक नए अवतार में नज़र आने वाले हैं. फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग खत्म करने के बाद अब रणवीर ने ‘सिंबा’ की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म की शूटिंग बुधवार से हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में शुरू हो गई है. इस फिल्म में रणवीर पुलिस इंस्पेक्टर संग्राम भालेराव का किरदार निभाने जा रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी नज़र आने वाली हैं.

The #Simmba journey begins… @ranveersingh #SaraAliKhan @karanjohar @reliance.entertainment @dharmamovies @rohitshettypicturez @simmbathefilm

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

हाल ही में रणवीर सिंह के लुक का एक फोटो सामने आया है जिसमें वो काफी गुस्से में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी ने उनका यह फोटो सोशल साइट्स पर शेयर किया है. फोटो के साथ रोहित ने कैप्शन लिखा है कि ‘He calls himself ‘ROHIT SHETTY of HERO’ … I call him ‘The DYNAMITE’
Yeh 28th December ko Phatega !!!’

इस फोटो से पहले ही फिल्म से जुड़ा रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक भी शेयर किया जा चुका है. जिसे रणवीर सिंह ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा था, ‘ROHIT SHETTY’s HERO. CAPS LOCK में # सिंबा’. इस फोटो में रणवीर सिंह एंग्री लुक में पुलिसकर्मियों के बीच सिविल ड्रेस में खड़े दिखाई दिए. रणवीर का यह लुक काफी हद तक अजय देवगन के ‘सिंघम’ लुक के जैसा दिखाई दे रहा है.

पिछले दिनों फिल्म के सेट से एक और वीडियो रोहित ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था. इस वीडियो में रणवीर सिंह फिल्म का एक डायलॉग बोलते हैं, जिसके बाद रोहित शेट्टी कहते हैं कि पागल हो गया है जो फिल्म का डायलॉग बोल रहा है. तभी वहां सारा अली खान की एंट्री होती है.

वीडियो में सारा कहती हैं, ‘ये सिंघम -3 का सेट है? जिसके बाद रणवीर और रोहित कहते हैं, ‘आइला ये तो अमृता सिंह हैं’. वीडियो के आखिरी में निर्माता और निर्देशक करण जौहर आकर कहते हैं कि इसी प्रकार का पागलपन आपको 28 दिसम्बर को सिनेमाघरों में देखने को मिलने वाला है.

Published by admin on 18 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles