रिलीज के तीसरे दिन सलमान की ‘रेस-3’ की कमाई पहुँचीं 100 करोड़ के पार

Get Daily Updates In Email

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रेस 3’ सिनेमाघरों में आ चुकी है और फिल्म को लेकर फैंस की दीवानगी देखते ही बनती है. हालांकि फिल्म क्रिटिक्स ने फिल्म के रिव्यू में फिल्म को निराशाजनक बता दिया था. पर सलमान के फैंस के बीच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट कम नहीं हो रहा है. फिल्म हाउसफुल जा रही है और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म अपने रिलीज़ के पहले दिन 29.17 करोड़ रुपए की कमाई के साथ इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है.

वहीं अब फिल्म के तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के बॉक्स ऑफिस आंकड़े शेयर किए हैं. तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार फिल्म ने तीसरे दिन तक 100 करोड़ का बिज़नेस कर लिया है. 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद ‘रेस 3’ साल की दूसरी टॉप वीकेंड ओपनर फिल्म बन चुकी है. इस लिस्ट में पहला स्थान अब तक ‘पद्मावत’ का ही है.

बात करें ‘रेस 3’ की अब तक की कमाई की तो फिल्म ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 29.17 करोड़ रुपए के साथ ओपनिंग की थी, इसके बाद दूसरे दिन फिल्म ने 38.14 रुपए और रविवार को फिल्म ने 39.16 करोड़ रुपए की कमाई की है. जिसके बाद अब फिल्म ने अब तक 106.47 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

दूसरे दिन 38.14 करोड़ रुपए की कमाई की है. इसी के साथ फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 67.31 करोड़ पर पहुंच चुका है. वहीं अब उम्मीद की जा रही है फिल्म के रविवार के कलेक्शन से फिल्म 100 के क्लब में शामिल हो जाएगी. ट्रेड एनालिस्टों ने पहले ही कह दिया था कि सलमान की फिल्म पहले ही वीकेंड में 100 करोड़ क्लब में आसानी से पहुंच जाएगी.

बात करें इस फिल्म की तो यह ‘रेस’ फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म है. इस फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट में सैफ अली खान लीड रोल में नजर आए थे और फिल्म को अब्बास-मस्तान ने डायरेक्ट किया था. वहीं अब फिल्म के तीसरे पार्ट को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में सलमान खान लीड रोल में नजर आ रहे हैं. ‘रेस 3’ को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट दिया है. सलमान के अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर, जैकलीन फ़र्नांडिस, बॉबी देओल, डेजी शाह, फ्रेडी दारुवाला और साकिब सलीम जैसे स्टार्स लीड रोल नजर आ रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 18 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles