आज मैं जो कुछ भी हूँ मेरे पिता की वजह से हूँ- संजय दत्त

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इन दिनों उनके ऊपर बन रही फिल्म ‘संजू’ के चलते काफी सुर्ख़ियों में हैं. सभी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार भी कर रहे हैं. जैसे-जैसे इस फिल्म की रिलीज़ डेट पास आते जा रही है लोगों के मन में उनके जीवन के गुज़रे पल को जानने की उत्सुकता बढ़ती जा रही है.

#sanju #sanjumovie #sanjufilm #2k18 #29june #rajkomarhirani #sanjubiopic #biopic

A post shared by Sanju (@moviesanju) on

इसके साथ ही कल फादर्स डे के मौके पर हुए एक इंटरव्यू के दौरान संजय ने उनके और उनके पिता सुनील दत्त से जुड़ी कुछ बातें शेयर की है. संजय दत्त कहते हैं कि, ‘आज मैं जो कुछ भी हूं, अपने पिता के कारण हूं. वे मेरी प्रेरणा हैं और मुझे हर रोज उनकी याद आती है. उनके साथ मेरे रिश्ते हमेशा अच्छे नहीं रहे लेकिन वे हमेशा मेरे साथ खड़े रहे हैं. काश, वे मुझे आजाद देखने के लिए और मेरे सुंदर से परिवार को देखने के लिए यहां होते तो उन्हें मुझ पर गर्व होता.’

He lives in me… Happy Birthday Dad!

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

बता दें कि सुनील दत्त ने संजय दत्त का हर परेशानी में साथ दिया है. उन्होंने संजय की पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ में भी मदद की है. ड्रग्स की आदत पड़ने पर भी सुनील ने ही उनका साथ दिया था. वो उन्हें अमेरिका के रिहेब सेंटर भी ले गए थे.

Wish you could see me as a free man. Love you… Miss you

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

इसके अलावा जब संजय दत्त से उनके बच्चों त्रिशाला, इकरा और शाहरान के बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि, ‘त्रिशाला, इकरा और शाहरान बहुत अच्छे बच्चे हैं. मुझे उन पर गर्व है. मैं अपने घर जाने और उनके साथ समय बिताने का और इंतजार नहीं कर सकता हूँ.’

फादर्स डे के मौके पर ही फिल्म ‘संजू’ का एक नया पोस्टर भी लॉन्च हुआ था. जिसमें भी पिता सुनील और बेटे संजय की स्ट्रांग बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं जिसके साथ ही उनके पिता की भूमिका परेश रावल निभा रहे हैं.

Published by admin on 18 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles