10 साल बाद किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम करते नजर आ सकते हैं बोनी कपूर और अजय देवगन

Get Daily Updates In Email

पिछले साल सिनेमाघरों में आई ‘मॉम’ जैसी धमाकेदार फिल्म प्रोड्यूस कर चुके बॉलीवुड के प्रोड्यूसर बोनी कपूर जल्द ही एक जबरदस्त फिल्म लेकर आने वाले हैं. दरअसल खबर आई है कि बोनी कपूर एक बॉयोपिक फिल्म बनाने वाले हैं. इससे भी खास खबर है कि इस फिल्म में बोनी कपूर किसी और को नहीं बल्कि बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन को मुख्य भूमिका में लेने वाले हैं.

courtesy

जानकारी के अनुसार सिघंम बने अजय देवगन को भी फिल्म की कहानी पसंद आई है और उन्होंने कहानी को सुनते ही फिल्म के लिए हाँ कर दिया है. इस फिल्म से जुड़े एक शख्स ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि, ‘यह फिल्म एक बॉयोपिक है. फिल्म की स्क्रिप्ट शानदार है और अजय को यह काफी पसंद भी आई है. बोनी और अजय में से किसी ने भी इस प्रोजेक्ट को लेकर कोई भी बात नहीं की है क्योंकि अभी फिल्म को लेकर हुई बातचीत शुरुआती स्टेज पर है. फिल्म की स्क्रिप्ट पर अब भी काम चल ही रहा है. फिल्म के निर्देशन से लेकर हीरोइन तक को अभी तक फाइनल करना बाकी है.’

आपको बता दें बोनी और अजय ने इससे पहले 16 साल पहले फिल्म ‘कम्पनी’ में साथ काम किया था. बोनी कपूर इस फिल्म के प्रोड्यूसर थे और फिल्म का डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा थे. इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी उतना ही सराहा था जितना की ऑडियंस ने. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी.

mood

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

बोनी कपूर के इस नए प्रोजेक्ट के शूटिंग की शुरुआत अगले साल से ही हो सकती है क्योंकि इस समय अजय अपने बाकि प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं. आजकल अजय अपनी आने वाली फिल्म ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग में बिजी हैं और इसके अलावा अजय लव रंजन की नई फिल्म में भी नज़र आएंगे और इस फिल्म की शूटिंग भी जल्द शुरू कर दी जाएगी. इन फिल्मों की शूटिंग पूरी करते ही अजय पीरियड ड्रामा फिल्म ‘ताना जी’ की शूटिंग में जुट जाएंगे.

Published by admin on 19 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles