करीब 10 साल बाद फिल्म ‘बदला’ के प्रोजेक्ट पर साथ काम करेंगे अमिताभ और शाहरुख़

Get Daily Updates In Email

डायरेक्टर सुजॉय घोष की फिल्म ‘बदला’ में अमिताभ और शाहरुख दोनों साथ में काम करेंगे. ऐसा लगभग 10 साल बाद होगा जब दोनों बॉलीवुड के स्टार किसी फिल्म में साथ काम करेंगे. लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि शाहरुख़ और अमिताभ दोनों इस फिल्म में स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे तो आप बिलकुल गलत हैं क्योंकि शाहरुख़ फिल्म ‘बदला’ को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं.

courtesy

फिल्म में मुख्य किरदार निभाते हुए तापसी पन्नू भी देखने को मिलेंगी. बॉलीवुड के डायरेक्टर सुजॉय और बिग बी की जोड़ी इससे पहले फिल्म ‘तीन’ और ‘अलादीन’ में भी देखने को मिली है.

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और बबली एक्ट्रेस तापसी पन्नू दूसरी बार साथ में काम करते दिखाई देंगे. इससे पहले दोनों ने फिल्म ‘पिंक’ में स्क्रीन शेयर की थी. यह फिल्म उस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक रही थी. फिल्म ‘बदला’ की शूटिंग ग्लासगो, स्कॉटलैंड में शुरू हो चुकी है. एंग्री यंग मैन कहे जाने वाले एक्टर अमिताभ ने इस बात की जानकारी कुछ दिनों पहले अपने ऑफिशिल सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर करते हुए दी थी. अमिताभ ने फिल्म का क्लेपर बोर्ड का फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि ‘बदला की शूटिंग ग्लासगो में अब शुरू हो रही है. सुजॉय को इसके लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं. जल्द ही आप सभी को मैं ज्वाइन करूंगा. प्रोड्यूसर और प्रोडक्शन टीम को भी शुभकामनाएं.’

इस पोस्ट के अलावा हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक और पोस्ट शेयर की है. इसमें वो कहना चाह रहे हैं कि उन्हें आखिरकार प्रोस्थेटिक मेकअप और भारी-भरकम कॉस्ट्यूम से राहत मिल ही गई है. अमिताभ फिल्म ‘बदला’ की शूटिंग के लिए इन दिनों ग्लासगो में हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक ब्लैक कलर के सूट में अपनी दो फोटोज शेयर की हैं. इसके साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ ने लिखा है कि, ‘फिल्म रिलीज होने तक इसमें बंधा हुआ हूं. यह जीवन की रचनात्मकता है. ‘बदला’ हर दिन आगे बढ़ रही है. आखिरकार, भारी कॉस्ट्यूम से राहत मिली है.’ इस फिल्म को शाहरुख़ खान के साथ आकाश पूरी भी प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Published by admin on 19 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles