कचरा फेंकने के कारण अनुष्का से डांट खाने वाले अरहान कर चुके हैं शाहरुख़ की फिल्म में काम

Get Daily Updates In Email

हाल ही में विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें अनुष्का शर्मा सड़क पर कचरा फेंकने वाले एक शख्स को डाट रही हैं. इस शख्स के बारे में जानकारी देते हुए बता दें कि इनका नाम अरहान सिंह है और ये एक समय में फिल्म कलाकार रह चुके हैं. विराट कोहली के उस पोस्ट के कारण वो सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अरहान सिंह 90 के दशक में बतौर चाइल्ड एक्टर काम कर चुके हैं. अरहान शाहरुख़ खान के साथ भी एक फिल्म में नजर आ चुके हैं. इस बात की जानकारी अरहान खान के इंस्टाग्रांम अकाउंट से मिली है.

#throwback to my #childhood 😜 what a lovely experience making this #film was… and working with and learning first hand from the amazing #shahrukhkhan #srk #fondmemories #growingup #movies #bollywood

A post shared by Arhhan Singh (@arhhansingh) on

अरहान ने करीब 17 महीने पहले एक फोटो शेयर किया था. यह फोटो शाहरुख़ खान और सोनाली बेंद्रे स्टारर ‘इंग्लिश बाबु देसी मेम’ फिल्म की थी. फोटो में फिल्म का एक सीन दिख रहा है जिसमें छोटे अरहान किंग खान के साथ नजर आ रहे हैं. अरहान को स्क्रीन नेम सन्नी सिंह के नाम से जाना जाता था. इसके अलावा अरहान सिंह माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘बेटा’ में भी नजर आ चुके हैं. अरहान को फ़िल्मी परदे पर आखिरी बार शाहिद कपूर की फिल्म ‘पाठशाला’ में देखा गया था. इसके अलावा अरहान ने पॉपुलर टीवी शो ‘देख भाई देख’ में भी काम किया है.

काफी लम्बे समय से लाइमलाइट से गायब अरहान विराट कोहली के उस पोस्ट के कारण चर्चा का विषय बने हुए हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में अनुष्का शर्मा अरहान सिंह को सड़क पर कचरा फेकने के कारण डांटती नजर आ रही हैं. वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद अरहान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनुष्का के व्यवहार को गलत बताया है.

अरहान की मां ने भी इंस्टाग्राम पर अनुष्का और विराट लिए एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. अरहान की मां ने अपने पोस्ट के जरिए विराट और अनुष्का से कहा था कि, आपकी हिम्मत कैसे हुई किसी की इमेज बिगाड़ने की. आपकी वजह से मुझे मेरे बेटे की सुरक्षा की चिंता होने लगी है.

Published by admin on 19 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles