ईद पर मीठा खाने से खुद को नहीं रोक पाए अनिल कपूर, वायरल हो रहा वीडियो

Get Daily Updates In Email

16 जून को देशभर में धूमधाम से ईद मनाई गई. इसके साथ ही बॉलीवुड सितारों ने भी ईद को सेलिब्रेट किया. जहां सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने एक पार्टी रखी थी वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आज़मी ने भी अपने घर एक पार्टी रखी थी. जिसमें शिल्पा शेट्टी, अदिति राव हैदरी, अनिल कपूर और दिया मिर्ज़ा जैसे सितारें भी शामिल हुए.

This Eid Celebrity get together at @azmishabana18 House Follow 👉 @ministry_of_bollywood #shilpashetty #diamirza #shabanaazmi #konkanasensharma #anilkapoor #aditiraohydari #rajkundra #eid #eidmubarka #eidoutfit #kiranrao #sandhya

A post shared by Ministry of Bollywood (@ministry_of_bollywood) on

शबाना आज़मी के घर पहुंची शिल्पा शेट्टी ने इसी मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो में शिल्पा ईद के मौके पर बनी डिशेस दिखाती हैं तभी अनिल कपूर उन्हें चुप करवा कर कहते हैं कि वो उन्हें खुबानी का मीठा सर्व करें. जिसके बाद कहा जा रहा है कि इतनी सारी डिशेस देखकर अनिल कपूर से कंट्रोल ही नहीं होता है. अनिल कपूर को जवाब देते हुए शिल्पा शेट्टी भी कहती हैं कि देखिए इस तरह आपको अपने फ्रेंड्स ट्रीट करते हैं.

वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा कैप्शन में लिखती हैं कि, ‘आज संडे नहीं है पर आज ईद है. आज मुझे खुबानी का मीठा और कस्टर्ड विद आइसक्रीम खाने को मिल रहा है. यम. आज मैं चीटिंग कर रही हूँ. खाने में तो चीटिंग बनती है. आज मुझे यहां बहुत मजा आया है. मैं बहुत खुश हूँ. इसके साथ ही मैं अनिल कपूर का धन्यवाद करना चाहती हूँ कि वो मेरे वीडियो में स्पेशल अपीयरेंस के लिए आए हैं.’

इसके अलावा भी ईद के मौके पर सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने एक शानदार पार्टी रखी थी. जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे मौजूद थे. इन सितारों में सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, डेज़ी शाह, अनिल कपूर और अनुपम खेर जैसे स्टार्स भी शामिल हैं. सभी यहां बहुत ही खूबसूरत लग रहे थे. जहाँ जैकलीन, अर्पिता, अलवीरा और अमृता ने सूट पहना था. वहीं डेज़ी शाह ने सबसे हट कर ब्लैक कलर की साड़ी पहनी हुई थी.

Published by admin on 19 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles