रिलीज़ के चौथे हफ्ते जॉन की ‘परमाणु’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहुंचा 60 करोड़ के पार

Get Daily Updates In Email

25 मई को सिनेमाघरों में आ चुकी जॉन अब्राहम की फिल्म ‘परमाणु’ दर्शकों को काफी पसंद आई है. ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ़ पोखरण’ 1998 को राजस्थान के पोखरण में हुए परमाणु परिक्षण पर आधारित फिल्म है. फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत हुई थी. फिल्म को करीब 4 हफ्ते सिनेमाघरों में हो चुके हैं और फिल्म आज भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है. वहीं अब फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 60 करोड़ पर पहुंच चुका है. इस बात की जानकारी खुद जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर कर बताई है.

फिल्म का सिनेमाघर में चौथा हफ्ता चल रहा है और जॉन ने यह आंकड़ा शेयर करते हुए लिखा, ‘वीक 4, परमाणु बॉक्स ऑफिस में धीमे होने के मूड में नहीं है. 60.91 करोड़ और कमाई जारी है. फिल्म अभी भी दर्शकों को उत्साहित कर रही और भारत को गर्व महसूस करवा रही है.’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि परमाणु IPL के फिनाले के वक्त रिलीज़ हुई थी जिस कारण फिल्म ने पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया था. वहीं फिल्म का ज्यादा प्रमोशन भी नहीं किया गया था.

courtesy

बात करें फिल्म रिव्यू की तो दर्शकों को फिल्म काफी पसंद आई है और फिल्म क्रिक्ट्स द्वारा भी फिल्म की काफी सराहना की गई है. फिल्म अपनी रिलीज़ को लेकर भी काफी विवाद में रही थी. फिल्म को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के निर्देशन की भी काफी तारीफ की जा रही है. पहली बार किसी फिल्मकार ने आज़ाद भारत के इतिहास में हुई इस महत्वपूर्ण घटना को बड़े पर्दे पर दिखाने की कल्पना की है. फिल्म में जॉन अब्राहम और डायना पेंटी के अलावा बोमन ईरानी भी अहम किरदार में नजर आए हैं.

Published by admin on 19 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles