रोनित रॉय ने फादर्स डे पर वाइफ नीलम के साथ किया लिपलॉक, शेयर किया पिक

Get Daily Updates In Email

‘फादर्स डे’ के मौके पर सभी लोग अपने पापा के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्हें विश कर रहे थे या अपने बच्चो के साथ अपना फोटो शेयर कर रहे थे लेकिन टीवी और बॉलीवुड एक्टर रोनित रॉय ने अपने पिता या बच्चों के साथ फोटो शेयर नहीं किया उन्होंने अपनी वाइफ नीलम के साथ फोटो शेयर किया. रोनित का यह फादर्स डे कि विशेस देने का बहुत ही अलग तरीका था. इस फोटो में रोनित रॉय अपनी वाइफ नीलम के साथ लिपलॉक करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Attending weddings makes me feel like marrying you all over again ❤️ ❤️❤️❤️@neelamboseroy

A post shared by Ronit Bose Roy (@ronitboseroy) on

रोनित रॉय ने सोशल मीडिया पर इस फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन दिया है कि, ‘Thank the U My Love for Making Proud Father that I am today.’ इस कैप्शन के जरिए रोनित ने अपनी वाइफ को उन्हें पिता बनाने के लिए थैंक्स कहा है. रोनित अपनी पत्नी नीलम से बेहद प्यार करते हैं इस बात का पता आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर लगा सकते हैं. रोनित अक्सर नीलम और अपने बच्चों के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं.

Thank you my love for making me the proud Father that I am today.

A post shared by Ronit Bose Roy (@ronitboseroy) on

2003 में रोनित मॉडल नीलम सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे. रोनित की यह दूसरी शादी थी उनकी पहली शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई थी. रोनित के तीन बच्चे हैं दो बेटी ओना और अदर और एक बेटा भी है जिसका नाम अगस्त्य है. ओना यूएस में रहती हैं यह रोनित की पहली पत्नी की बेटी हैं. रोनित की पहली पत्नी कौन थी इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

रोनित के काम के बारे में बात करें तो वो जल्द ही सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘लवरात्रि’ में कुछ अहम किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है. ‘लवरात्रि’ के अलावा रोनित आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में भी दिखाई देंगे. रोनित को टीवी से अपनी पहचान बनाने का मौका मिला था.

Published by admin on 19 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles