पलक तिवारी का बॉलीवुड डेब्यू रूका, मां श्वेता तिवारी ने कहा- ‘जल्द करेगी बॉलीवुड में एंट्री’

Get Daily Updates In Email

टीवी की पसंदीदा एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के साथ ही उनकी बेटी पलक भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. वे सोशल साइट्स पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं. पलक काफी समय से अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी चर्चा में हैं. पलक को लेकर यह खबर आ रही है कि वे ‘तारे जमीन पर’ फेम दर्शील सफारी के साथ ‘क्विकी’ फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं. तभी से सभी लोग उनके डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Shot by @sachin113photographer Makeup by @makeupbyashokchandra

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

बेटी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर हाल ही में श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने पलक के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खुलासा करते हुए लिखा है, ‘पिछले कुछ महीनों से मुझसे पलक के ‘क्विकी’ से डेब्यू करने के बारे में सवाल पूछे जा रहे थे. हम भी खुद चाहते थे कि पलक ‘क्विकी’ से शुरूआत करें लेकिन ये प्रक्रिया काफी लंबी थी और अब पलक की 12वीं क्लास की पढ़ाई शुरू हो गई है.’

आगे श्वेता लिखती हैं, ‘इसलिए हमने प्लान किया है कि पलक का इस प्रोजेक्ट से खुद को अलग करना बेस्ट होगा. क्योंकि इस समय पलक की पढ़ाई सबसे ज्यादा जरूरी है. हमें दु:ख है कि ये फैसला लेना पड़ा. लेकिन मैं भरोसा दिलाती हूं कि पलक बहुत जल्द डेब्यू करेगी.’

बताते चलें कि इंस्टाग्राम पर पलक के लाखों फ़ॉलोअर्स हैं. बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही वे पॉपुलर हो चुकी हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फोटोशूट के फोटोज भी शेयर किए हैं. वे अपनी मां की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं.

So proud to be your daughter ❤️ #mynumberek

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

बता दें पलक श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं. राजा को तलाक देकर उन्होंने साल 2013 में अभिनव कोहली से दूसरी शादी की है. जिनसे उन्हें एक बेटा भी है.

Published by Chanchala Verma on 19 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles