IIFA 2018 में 20 साल बाद अपने डांस का जलवा दिखाएंगी मशहूर एक्ट्रेस रेखा

Get Daily Updates In Email

इस गुरुवार से थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म एकेडमी (IIFA 2018) अवॉर्ड्स शुरू हो रहा है. 20 साल बाद IIFA के स्टेज पर कुछ ऐसा होने वाला जिसका करोड़ो फैंस इंतजार कर रहे थे. बता दें, बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा 20 साल बाद इस अवार्ड शो में परफॉर्म करती नजर आएंगी.

Be who you are and say what you feel, because those who mind don't matter and those who matter don't mind. #rekha

A post shared by 💕 Rekha 💕 (@legendary_rekha) on

19वें IIFA अवार्ड्स का आयोजन बैंकॉक के 2,000 सीटों वाले सियाम निरामित थिएटर में किया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि IIFA समारोह 24 जून तक चलेगा. करण जौहर और रितेश देशमुख इस अवार्ड शो को होस्ट करने वाले हैं. वहीं IIFA के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड के कई सितारे नजर आएंगे. IIFA के रेड कारपेट पर रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, कृति सैनन, बॉबी देओल और नुसरत भरुचा जैसे कई सेलेब्रिटीज नजर आएंगे.

courtesy

इसके अलावा ‘रेस 3’ से फ़िल्मी पर्दे पर वापसी करने वाले बॉबी देओल भी IIFA में डांस परफॉरमेंस देने वाले हैं.  इस अवार्ड शो में बॉबी अपने हिट गानों पर डांस परफार्म करने वाले हैं. अपनी परफॉरमेंस को लेकर मीडिया से बात करते हुए बॉबी ने कहा, ‘मैं इसका हिस्सा बनने को लेकर रोमांचित हूं. मेरे लिए आईफा में सात साल बाद परफॉर्म करना कुछ ऐसा है, जिसका मैं इंतजार कर रहा था. मेरी पहले की फिल्मों के गानों और ‘रेस-3′ के गानों पर मैं परफार्म करूंगा.’

रेखा के परफॉरमेंस को लेकर बॉलीवुड के हर सेलिब्रिटी के बीच एक्सायटमेंट है और जब वरुण धवन और आयुष्मान खुराना ने रेखा से पूछा कि आप किस सॉन्ग पर परफॉर्म करेंगी तो रेखा ने इसका जवाब अपने ही अंदाज में दिया.

Fun time 🎉🎊🎊🎉

A post shared by Bhanurekha (@rekha_the_actress) on

रेखा ने कहा ‘मेरा एक दूसरा नाम है ‘मिस्ट्री’. मैं अभी नहीं बता सकती. इसके लिए आपको बैंकॉक आना पड़ेगा. ‘

Published by admin on 20 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles