मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने तमिलनाडु की अनुकृति वास को पहनाया ‘फेमिना मिस इंडिया 2018’ का ताज

Get Daily Updates In Email

‘फेमिना मिस इंडिया 2018’ कॉन्टेस्ट के रिजल्ट सामने आ चुके हैं और कॉन्टेस्ट की विनर हैं अनुकृति वास. बताते चलें अनुकृति ने 29 प्रतियोगियों को हरा कर ‘फेमिना मिस इंडिया 2018’ का क्राउन हासिल किया है. अनुकृति तमिलनाडु की रहने वाली हैं. हरियाणा की रहने वाली मीनाक्षी चौधरी मुंबई में आयोजित हुए इस कॉन्टेस्ट में फर्स्ट रनर-अप रही हैं. वहीं सेकंड रनर-अप आंध्रप्रदेश की श्रेया राव रहीं.

टॉप 5 में पहुंचने वाले कंटेसटेंट बात करें तो दिल्ली की रहने वाली गायत्री भारद्वाज और झारखंड की रहने वाली स्टेफी पटेल टॉप 5 में शामिल हैं. इस इवेंट में मलाइका अरोड़ा, बॉबी देओल, कुनाल कपूर, क्रिकेटर इरफान पठान और के.एल राहुल बतौर जज शामिल थे. इन सब के अलावा 2017 मिस वर्ल्ड का ख़िताब अपने नाम करने वाली मानुषी छिल्लर भी इस इवेंट में मौजूद थी. अनुकृति को ‘फेमिना मिस इंडिया 2018’ का ताज मानुषी ने ही पहनाया है. इवेंट को करण जौहर और आयुष्मान खुराना होस्ट कर रहे थे.

इस इवेंट में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने शिरकत की. इन सेलिब्रिटीज में जैकलीन फर्नांडिस, माधुरी दीक्षित और करीना कपूर को भी मिस फेमिना इवेंट में देखा गया. यहां उन्होंने अपनी जबरदस्त परफॉरमेंस से सबका दिल जीत लिया. करीना कपूर ने इस इवेंट पर अपनी ही फिल्मों के गाने ‘तरीफां’ और ‘हाईहील्स’ पर परफॉरमेंस दिया.

इसके अलावा जैकलीन फर्नांडीस फिल्म ‘गोलियों की रासलीला- रामलीला’ के गाने राम चाहे लीला पर परफॉर्म करती नजर आईं. जैकलीन के परफॉरमेंस के दौरान मानुषी छिल्लर भी डांस करती नजर आईं. मानुषी ने भी उनके साथ खुलकर डांस किया था. दोनों की जोड़ी ने जैसे धमाल मचा दिया था.

माधुरी दीक्षित ने भी अपना डांसिंग टैलेंट एक बार फिर दिखाया.

उन्होंने अपने ही गाने ‘आजा नचले’ पर परफॉर्म किया. काफी समय बाद माधुरी दीक्षित ने डांस परफॉरमेंस किया है. जोकि लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया है.

Published by admin on 20 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles