कथित गर्लफ्रेंड येलो मेहरा के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए अरबाज, सामने आए फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान के भाई अरबाज़ खान काफी दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं. कुछ दिनों पहले ही अरबाज़ खान पर आईपीएल में सट्टेबाज़ी करने का आरोप भी लगाया गया था. जिसके चलते वो बहुत परेशान भी हो गए थे. यहां तक की कुछ समय के लिए उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था.

Courtesy

जिसके बाद अब अरबाज़ फिर ख़बरों में आ गए हैं. जी हाँ, हाल ही में उनके कुछ फोटोज सामने आए है. जिसमें वो अपनी कथित गर्लफ्रेंड के साथ नज़र आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि अरबाज़ खान मॉडल येलो मेहरा को डेट कर रहे हैं. जिसके चलते दोनों काफी जगह साथ में घूमते हुए भी नज़र आते हैं. आज ही दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था. जहां येलो मुस्कुराते हुए मीडिया को पोज़ दे रहीं थी तो दूसरी तरफ अरबाज़ खान कैमरे से बचते हुए नज़र आए.

Courtesy

इस दौरान अरबाज़ खान ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट के साथ ही ब्लैक कलर की जैकेट और ब्लू जीन्स पहनी हुई थी और येलो ने रेड कलर की जैकेट और ब्लैक कलर की जीन्स पहनी हुई थी. बता दें कि येलो मॉडल होने के साथ ही एक इंटीरियर डिज़ाइनर भी हैं.

Courtesy

कुछ समय पहले ही अरबाज़ ने कहा था कि वो किसी को डेट कर रहे हैं लेकिन उन्होंने किसी का भी नाम नहीं लिया था. अक्सर येलो और अरबाज़ को साथ देखा जाता है. यहां तक की अपनी बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी में भी दोनों साथ पहुंचे थे. जिसके बाद अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि अरबाज़ खान येलो को ही डेट कर रहे हैं. बता दें कि अरबाज़ खान और मलाइका का तलाक हो गया है. जिसके बाद सभी लोग उदास हो गए थे. दोनों का नाम बॉलीवुड की परफेक्ट जोड़ियों में से एक था.

Published by admin on 20 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles