मिस फेमिना इंडिया के फिनाले में करीना, जैकलीन सहित बी-टाउन एक्ट्रेसेस ने दी शानदार परफॉरमेंस

Get Daily Updates In Email

कल यानी 19 जून को तमिलनाडु की रहने वाली 19 वर्षीय अनुकृति वास ने ‘फेमिना मिस इंडिया 2018’ का ताज जीत लिया है. इसी के साथ मुंबई में हुए इस इवेंट में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज भी शामिल हुए थे. इन सेलिब्रिटीज में जैकलीन फर्नांडिस, माधुरी दीक्षित और करीना कपूर को भी मिस फेमिना इवेंट में देखा गया था. यहां उन्होंने अपनी जबरदस्त परफॉरमेंस से सबका दिल जीत लिया था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने इस इवेंट पर अपनी ही फिल्मों के गाने ‘तरीफां’ और ‘हाईहील्स’ पर परफॉर्म किया था. उनके डांस को देखकर सभी खुश हो गए थे. उनके डांस मूव्स किसी प्रोफेशनल डांसर की तरह ही लग रहे थे. जिसे देखकर ऑडियंस तालियां बजाने पर मजबूर हो गई थी.

#KareenaKapoorKhan is setting the stage on fire at the #MissIndiaFinale.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

इसके अलावा जैकलीन फर्नांडीस ने यहां फिल्म ‘गोलियों की रासलीला- रामलीला’ के गाने राम चाहे लीला पर परफॉर्म किया था. इस परफॉरमेंस में जैकलीन ने रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपनी परफॉरमेंस के ही दौरान मानुषी छिल्लर को भी डांस करवाया था. मानुषी ने भी उनके साथ खुलकर डांस किया था. दोनों की जोड़ी ने जैसे धमाल मचा दिया था.

इसके साथ ही यहां अपने डांस के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने भी अपना डांसिंग टैलेंट एक बार फिर दिखाया. उन्होंने अपने ही गाने ‘आजा नचले’ पर परफॉर्म किया. जोकि लोगों को बहुत पसंद भी आया. काफी समय बाद माधुरी का डांस देखकर ऑडियंस बेहद खुश हुई.

बता दें कि इस इवेंट में बॉलीवुड के कई दूसरे सितारे भी मौजूद थे. जिनमें मलाइका अरोड़ा और नेहा धूपिया जैसे नाम शामिल हैं. बॉलीवुड की सभी हसीनाएं यहां कमाल लग रही थीं. नेहा धूपिया यहां ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर पहुंची थी.

Twirl like a boss! @nehadhupia at the #MissIndiaFinale.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

इस दौरान मलाइका अरोड़ा खान भी मौजूद थीं. उन्होंने यहां क्रीम कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी.

बता दें मलाइका यहां बतौर जज पहुंची थी.

Published by admin on 20 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles