ट्रोलर्स को लेकर जाह्नवी के कहा, ‘मुझे उम्मीद है फिल्म देखने के बाद लोगों के विचार बदलेंगे’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर भी इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं. जाह्नवी फिल्म ‘धड़क’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के साथ ईशान खट्टर भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जोकि दर्शकों को पसंद भी आ रहा है.

🕓🕝🕟🕛🕛🕚🕙🕞🕣

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

बता दें ‘धड़क’ फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराठ’ का हिंदी रीमेक है. ‘सैराठ’ को मराठी सिनेमा में बेहद पसंद किया गया था. ‘धड़क’ के ट्रेलर रिलीज़ के बाद से लोग इसकी तारीफ़ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग फिल्म की तुलना ‘सैराठ’ से कर रहे हैं. यही नहीं ट्रेलर देखने के बाद से लोग अलग-अलग तरह से जाह्नवी को ट्रोल कर रहे हैं.

ट्रोलर्स को लेकर हाल ही में जाह्नवी ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा है, ‘मुझे उम्मीद है फिल्म (धड़क) देखने के बाद लोगों के विचार बदलेंगे.’ आगे जाह्नवी ने कहा, ‘मैं उस प्यार के लिए बहुत शुक्रगुजार हूं जो मुझे मिला है. यह बहुत अभिभूत करने वाला है. मुझे उम्मीद है वो (जिन्हें ट्रेलर पसंद नहीं आया) फिल्म देखने के बाद अपने विचार बदलेंगे.’

M 🌺🙌🏼

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

बातचीत के दौरान जब जाह्नवी से उनके फोटोज पर आने वाले कमेंट्स के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा, ‘जाहिर तौर पर यह मुझे प्रभावित करता है. यदि वह इस बात पर मेरी आलोचना करते हैं कि मैं जिम से निकलते वक्त कैसी दिखती हूं. तो मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.’

जाह्नवी अपनी डेब्यू फिल्म के लिए बेहद एक्सायटेड हैं. फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म को लेकर जाह्नवी की मां श्रीदेवी भी काफी एक्सायटेड थीं. वे समय-समय पर जाह्नवी को उनकी पहली फिल्म के लिए सजेशन देती रहती थीं. लेकिन जाह्नवी को इस बात का मलाल जरूर रहेगा कि श्रीदेवी उनकी डेब्यू फिल्म नहीं देख पाईं.

 

 

 

 

Published by Chanchala Verma on 20 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles