मिस इंडिया इवेंट के लिए सैफ और तैमूर को छोड़ अकेले मुंबई आईं करीना, 2 दिन बाद लौटेंगी लंदन

Get Daily Updates In Email

सोमवार की सुबह करीना कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. एयरपोर्ट पर करीना के साथ न तो सैफ दिखाई दिए और ना ही उनका बेटा तैमूर. एयरपोर्ट पर करीना अकेली नजर आईं. रिपोर्टस की माने तो करीना सिर्फ दो दिन के लिए भारत आई हैं. करीना मिस इंडिया पेजेंट में परफॉर्म करने वाली हैं. जिसके लिए वो दो दिनों तक मुंबई में मौजूद रहेंगी.

courtesy

वहीं मुंबई आते ही करीना अपनी परफॉर्मेंस की तैयारी में जुट गईं हैं. बता दें करीना परफॉर्मेंस खत्म होते ही लंदन लौट जाएंगी. वो इस वक्त अपनी फैमिली के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना चाहती हैं. बताते चलें सोशल मीडिया पर करीना के लंदन की छुट्टियों के कई फोटोज सामने आ रहे हैं. जिसमें वो अपने पति सैफ और बेटे करीना के साथ एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. हाल ही में एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो सैफ और तैमूर के साथ लंदन की गलियों में घूमते नजर आ रही हैं.

#kareenakapoorkhan at #missindia rehearsal's

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

तैमूर लंदन में बड़ी बेफिक्री से घूमते नजर आ रहे हैं. वहीं मुंबई में अगर तैमूर घर से बाहर एक कदम भी रखते थे तो या अपने घर की बालकनी में ही आ जाते थे तो फोटोग्राफरों की बाढ़ आ जाती थी.

करीना कपूर और सैफ ने लंदन सिर्फ छुट्टियां मनाने ही नहीं बल्कि काम की वजह से भी वे लंदन में हैं. यहां उन दोनों ने एक अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड के लिए विज्ञापन शूट किया है. बात करें फिल्मों की तो हाल ही में करीना की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ रिलीज़ हुई है. इस फिल्म में करीना के साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया नजर आई थी. वहीं बात करें सैफ की तो उनको आखिरी बार फिल्म ‘कालाकांडी’ में देखा गया था. वहीं आने वाली फिल्मों में सैफ ‘बाजार’ में नजर आने वाले हैं.

Published by admin on 20 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles