‘गरम मसाला’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली नीतू चंद्रा, आज मना रही हैं अपना 34वां बर्थडे

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा चुकीं नीतू चंद्रा आज अपना 34वां बर्थडे मना रही हैं. नीतू चंद्रा का जन्म आज ही के दिन यानी 20 जून 1984 को पटना में हुआ था. बताते चलें नीतू चंद्रा कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा से आड़े हाथ लेने के कारण चर्चा में आई थीं. नीतू ने सिद्धार्थ को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी. दरअसल सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी फिल्म ‘अय्यारी’ के प्रमोशन के दौरान बिग बॉस के घर में नजर आए थे. वहीं सिद्धार्थ ने अजीबोगरीब आचरण करते हुए भोजपुरी भाषा का मजाक उड़ाया था. इस कारण सिद्धार्थ को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल का सामना भी करना पड़ा था.

courtesy

इसी वजह है नीतू चंद्रा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को आड़े हाथ लिया था और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई थी. बात करें वर्कप्लेस की तो नीतू ने 2005 में फिल्म ‘गरम मसाला’ से बॉलीवुड में कदम रखा था.  बॉलीवुड के अलावा नीतू कई अलग भाषा की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. 2006 में नीतू तेलुगू फिल्म में नजर आई थीं. वे 2011 में भोजपुरी फिल्म ‘देसवा’ में भी नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म को खुद नीतू चंद्रा ने प्रोड्यूस किया था और उनके भाई ने फिल्म को डायरेक्ट किया था. नीतू चंद्रा 2007 में मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ट्रैफिक सिग्ननल’ में भी नजर आ चुकी हैं.

courtesy

नीतू चंद्रा बॉलीवुड की दर्जन भर फिल्मों में नजर आईं हैं. नीतू चंद्रा अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं जाती है बल्कि एक क्लासिकल डांसर के रूप में भी जानी जाती हैं. इसके अलावा नीतू चंद्रा अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिटनेस की कई फोटोज और वीडियोज अपलोड करती रहती हैं. उनके फोटोज को देखकर यही कहा जा सकता है कि नीतू जिम में जमकर पसीना बहाती हैं. इसके साथ ही वे देश भर में फिटनेस के लिए बॉस्केटबॉट को प्रमोट भी करती हैं.

नीतू चंद्रा को आखिरी बार साउथ की फिल्म ‘ब्रम्हा.कॉम’ में देखा गया था.

Published by admin on 20 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles