गुस्साए ऋषि कपूर ने संजय दत्त से कहा था, ‘मेरे बेटे को बिगाड़ना बंद करो. इसको तेरे जैसा मत बना’

Get Daily Updates In Email

रणबीर कपूर इन दिनों अपने संजय दत्त के लुक के लिए काफी तारीफे बटोर रहे हैं. रणबीर के लिए संजय दत्त जैसे एक्टर की बायोपिक में काम करना बेहद खुशी की बात है. वैसे संजय दत्त और रणबीर कपूर के ‘संजू’ बायोपिक के दौरान के एक साथ कुछ फोटोज तो सोशल साइट्स पर पहले ही वायरल हो चुके थे. लेकिन आपको बता दें कि संजय दत्त और रणबीर कपूर की ट्यूनिंग बहुत पुरानी है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने संजय दत्त से जुड़े अपने कुछ खास मोमेंट्स शेयर किए.

Courtesy

रणबीर बताते हैं कि वे बचपन से ही संजय दत्त को अपना आइडल मानते थे. एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने कहा, ‘मैंने उन्हें पहली बार कश्मीर में देखा था. वह पापा यानी ऋषि कपूर के साथ साहिबां की शूटिंग कर रहे थे.’ आगे रणबीर कहते हैं कि वह संजय दत्त की छवि से बहुत प्रभावित थे. उनके जेहन में संजय दत्त की पहली छवि ऐसी थी कि एक लंबा चौड़ा आदमी जिसके लंबे बाल थे और उसने कानों में ईयररिंग्स पहन रखे थे.

Courtesy

रणबीर ने बताया, ‘उन दिनों मेरी बहन रिद्धिमा अपनी अलमारी में सलमान खान के पोस्टर लगाया करती थी और मैं संजय सर के.’ अपने और संजय दत्त के रिश्ते के बारे में बताते हुए रणबीर ने बताया कि वह उनके परिवार के बहुत करीब थे. वह मुझे छोटे भाई की तरह माना करते थे.

आगे रणबीर ने बताया, ‘उन्होंने मुझे मेरे बर्थडे पर हार्ले डेविडसन मोटरबाइक दी थी. वह मुझे देर रात अपनी फरारी में घुमाने ले जाया करते थे. पर्दे पर उनका किरदार निभा कर लगता है कि जैसे जिंदगी ने अपना एक क्रम पूरा कर लिया हो.’ आगे अपनी बात पूरी करते हुए रणबीर ने बताया कि जब उनके पिता को पता चला कि संजय दत्त ने उन्हें हार्ले डेविडसन तोहफे में दी है तो वे बहुत भड़क गए थे. जिसके बाद ऋषि कपूर ने संजय दत्त को बुलाकर कहा था, ‘मेरे बेटे को बिगाड़ना बंद करो. इसको तेरे जैसा मत बना.’

Published by Chanchala Verma on 20 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles