डांसिंग स्टार ‘चीची’ के साथ डांसिंग अंकल ‘डब्बू’ ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

Get Daily Updates In Email

सोशल मीडिया पर इन दिनों प्रिया प्रकाश के इशारों के जितने चर्चे नहीं हो रहे हैं उससे कई ज्यादा अधिक लोग डांसिंग अंकल के फैन दिखाई दे रहे हैं. डांसिंग अंकल के डांस मूव्स लोगों को इतने पसंद आ रहे हैं कि हर किसी के सोशल मीडिया स्टेटस पर उनका कोई ना कोई वीडियो नजर आ ही रहा है. डांसिंग अंकल को वैसे तो सब डब्बूजी कह रहे हैं लेकिन उनका असली नाम संजीव श्रीवास्तव है. संजीव जी जिस तरह से रातोंरात फेमस हुए हैं उसे देखते हुए वे कहते हैं कि उन्हें इस पर यकीन ही नहीं हो रहा है.

इतना अच्छा डांस करने वाले संजीव के जहां सभी फैन हुए जा रहे हैं तो वहीँ आपको हम यह बता दें कि वे भी किसी के बहुत बड़े फैन हैं. अब यह तो आप समझ ही गए होंगे कि वे किसके फैन हैं! चलिए हम बता दें कि वे फिल्म स्टार, डांसर नंबर वन गोविंदा के बहुत बड़े फैन हैं और उनके डांस स्टेप्स को फ़ॉलो करने से पीछे नहीं हटते हैं. वे कहते हैं कि गोविंदा से मिलना उनका एक सपना है.

तो आज डब्बूजी का सपना हो चुके हैं पूरा और वे मिले हैं अपने सपनों के राजकुमार यानि गोविंदा से. जी हाँ, वे सिर्फ गोविंदा से मिले ही नहीं हैं बल्कि उन्होंने गोविंदा के साथ एक ही प्लेटफार्म पर जमकर ठुमके भी लगाए हैं. दोनों को एक ही मंच पर साथ में ठुमके लगाना वाकई में किसी सपने के सच होने जैसा है. गोविंदा भी यहाँ डब्बू अंकल के कायल होते नजर आए तो वहीँ डब्बू अंकल गोविंदा को सामने देख फूले नहीं समाए.

देखिए उनका डांस वीडियो :

दरअसल डब्बू अंकल कलर्स चैनल पर के डांस शो ‘डांस दीवाने’ पर पहुंचे थे जहां गोविंदा भी मौजूद थे. वहीँ हुस्न की मल्लिका माधुरी दीक्षित भी यहां जज के तौर पर नजर आईं. डब्बू अंकल ने यहाँ घुटने टेक कर गोविंदा के हाथ जोड़ लिए. दोनों ने मिलकर सभी को काफी इंटरटेन किया. गोविंदा ने डब्बू अंकल के साथ और माधुरी के साथ जमकर डांस किया.

Published by Hitesh Songara on 20 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles