अपने भाई सिद्धांत और पिता शक्ति कपूर के साथ काम करना चाहती हैं श्रद्धा कपूर

Get Daily Updates In Email

यह बात तो हम सब जानते हैं कि शक्ति कपूर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रह चुके हैं और उनके दोनों ही बच्चे श्रद्धा और सिद्धांत कपूर भी अब बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा बन गए हैं.  श्रद्धा आज इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों  में शामिल हैं. श्रद्धा ने अब तक कई फ़िल्मों में काम किया है एक इंटरव्यू में बात करते हुए श्रद्धा ने कहा कि वो अपने पिता और भाई के साथ काम करना चाहती हैं.

Here we gooooo #HarryEshk @eshankawahi We are coming!!!! Wedding madness begins! ❤️

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

एक इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा ने कहा कि, ‘मैं मेरे पिता शक्ति कपूर और भाई सिद्धांत कपूर के साथ काम करना चाहती हूं. मैं चाहती हूं हम तीनों मिलकर कोई कॉमेडी फिल्म करें. इसके पीछे का कारण यह है कि हम तीनों के बीच की केमेस्ट्री बहुत ही अतुल्य है. हम तीनों जब भी कही इकट्ठा होते हैं तो बहुत मस्ती करते हैं.’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रद्धा कपूर और उनके भाई सिद्धांत कपूर ने एक साथ फिल्म ‘हसीना’ में काम किया था. फिल्म में जहां श्रद्धा कपूर ने दाऊद की बहन की भूमिका निभाई थी वहीं सिद्धांत कपूर दाऊद अब्राहम के किरदार में नज़र आए थे.

Happy Birthday Princess 👑❤️ I love you so so much ❤️.

A post shared by Siddhanth Kapoor (@siddhanthkapoor) on

इसी इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा से पूछा गया क्या कभी वह आईफा के मंच पर अपने पिता और भाई के साथ परफॉर्म करती नज़र आएंगी तो इस बात पर श्रद्धा ने जवाब दिया कि, ‘मुझे इस प्रकार का कोई भी परफॉरमेंस करने में कोई परेशानी नहीं है लेकिन इस पर विचार आईफा को करना होगा. बता दें आने वाले समय में श्रद्धा कपूर आईफा के मंच पर परफॉर्म करती दिखाई देंगी और इसके लिए वह काफी उत्साहित भी हैं.

Today training with the champ herself @nehwalsaina 🏸 ❤️

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

बात करें श्रद्धा के काम की तो वो जल्द ही मशहूर अभिनेता प्रभास के साथ फिल्म ‘साहो’ में मुख्य किरदार निभाती दिखाई देंगी और बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल के जीवन पर आधारित बायोपिक में श्रध्दा साइना नेहवाल की भूमिका निभाते दिखाई देंगी. इसके अलावा श्रद्धा फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में शाहिद कपूर और यामी गौतम के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी. कुछ दिनों पहले ही उनकी फिल्म ‘स्त्री’ का टीज़र रिलीज़ किया गया था. इस फिल्म में वो राजकुमार राव के साथ नज़र आएंगी.

Published by admin on 20 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles