गोल्ड अवार्ड्स 2018 के मंच पर टीवी की बहुओं ने दिखाया अपना ग्लैमरस लुक, देखें फोटोज

Get Daily Updates In Email

कल यानी मंगलवार की रात को ‘गोल्ड अवार्ड्स 2018’  का आयोजन किया गया था. जिसमें टेलीविज़न इंडस्ट्री की तमाम मशहूर हस्तियां मौजूद थीं. यहां टीवी की सारी बहुओं को ग्लैमरस लुक में देखा गया. जिसमें दिव्यांका त्रिपाठी, मौनी रॉय, देबिना बनर्जी और दृष्टि धामी जैसी एक्ट्रेसेस के नाम शामिल है. तो चलिए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेसेस के गोल्ड अवार्ड्स के लुक्स –

Courtesy

टेलीविज़न शो ‘नागिन’ से पॉपुलर हुई मौनी रॉय भी यहां पहुंची. उन्होंने सिल्वर और व्हाइट कलर का गाउन पहना हुआ था. जिसमें वो बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं थी. उनका यह गाउन मनीष मल्होत्रा ने डिज़ाइन किया है. इसके साथ ही मौनी रॉय जल्द ही बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं.

मौनी के अलावा यहां दिव्यांका त्रिपाठी को भी देखा गया. एक्ट्रेस पिंक कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में पहुंची थी. हमेशा साड़ी में दिखने वाली इशी मां के इस अंदाज़ को देखकर लोग बहुत खुश हो गए थे.

टीवी की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक निया शर्मा को भी यहां देखा गया था. इस दौरान एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक में नजर आईं. एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. जिसका लोअर पार्ट ट्रांसपेरेंट था.

‘रामायण’ और ‘चिड़ियाघर’ जैसे शोज में आ चुकीं देबिना बेनर्जी भी यहां पहुंची थी. देबिना ने गोल्डन कलर का शिमरी गाउन पहना हुआ था. इस गाउन के साथ उन्होंने गोल्डन कलर का क्लच भी कैरी किया था. जो उनके लुक को कम्पलीट कर रहा था.

Courtesy

बिग बॉस फर्स्ट रनर अप हिना खान भी यहां ऑफ व्हाइट गाउन में पहुंची थी. जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रहीं थी. बता दें कि हिना खान अपनी स्टाइल के लिए कई अवार्ड्स भी जीत चुकी हैं. जिसके बाद हर कोई उन्हें नए लुक में देखना का इंतज़ार करता है.

सुरभि ज्योति भी ऑफ व्हाइट कलर के गाउन पहनकर पहुंची.

‘कुमकुम’ भाग्य एक्ट्रेस प्रज्ञा गोल्डन गाउन पहनकर पहुंची.

इसके साथ ही ‘ये है मोहबत्तें’ की एक्ट्रेस अदिति भाटिया भी यहां पहुंची थी. उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी.

Beautiful @aditi_bhatia4 at last night #goldawards2018

A post shared by tele_tales💞 (@tele_addict) on

मशहूर टेलीविज़न एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट को भी ब्लू कलर की साड़ी में यहां देखा गया था. इसी दौरान उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड भी मिला था. जिसे पाकर वो बहुत खुश थीं.

गोल्ड अवार्ड्स टीवी जगत के सबसे बड़े अवार्ड्स में से एक हैं. हर टीवी एक्टर और एक्ट्रेस इस अवार्ड को पाने के लिए मेहनत करते हैं.

Published by admin on 20 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles