200 करोड़ क्लब में शामिल हुई आलिया भट्ट की फिल्म ‘राज़ी’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट काफी दिनों से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. कुछ दिनों से उनके और बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के अफेयर के खबरें भी आ रही थीं. कई बार दोनों को साथ में डिनर डेट पर जाते हुए देखा गया है. इसके साथ ही रणबीर कपूर ने उनके और आलिया के अफेयर को स्वीकार भी कर लिया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने काफी कम समय में अपना नाम हासिल कर लिया है. आज वो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उनकी लगभग हर फिल्म को पसंद किया जाता है. इन्हीं फिल्मों में ‘राज़ी’ भी शामिल हैं. जिसके चलते इस फिल्म ने सफलता के झंडे गाड़ते हुए 122.07 करोड़ की कमाई कर ली है. बात वर्ल्ड वाइड कमाई की करें तो इस फिल्म ने अब तक 207 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है. इस बात की जानकारी ट्रेड पंडित तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है. जिसके बाद आलिया भट्ट के साथ ही उनके फैंस भी बहुत खुश हो गए हैं.

इसके साथ ही आलिया भट्ट की इस फिल्म ने अक्षय कुमार की ‘पेडमैन’ को भी पीछे छोड़ दिया है. 20 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 120 करोड़ रूपए की कमाई की थी. उस फिल्म को भी बहुत पसंद किया गया था. जिसके बाद भी ‘राज़ी’ इसके आगे निकल गई है. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का जादू ही कुछ ऐसा है कि लोग उनकी फिल्में देखने पर मजबूर हो जाते हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से हिंदी फिल्म इंडस्टी में डेब्यू किया था. जिसके लिए उन्हें बहुत पसंद भी किया गया था. अपने डेब्यू के बाद ही उन्होंने एक के बाद हिट फिल्में देना शुरू कर दी थी. जिसमें ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ और ‘हाईवे’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

Published by admin on 21 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles