‘यदि फिल्म खराब थी तो बॉक्स ऑफिस पर नतीजे नहीं दिखने चाहिए थे’- बॉबी देओल

Get Daily Updates In Email

सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म रिलीज़ के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकार्ड्स तोड़ रही है. लेकिन दूसरी तरफ फिल्म को लेकर यूजर्स कर तरह के जोक्स भी बना रहे हैं. ये जोक्स सोशल साइट्स पर काफी वायरल भी हो रहे हैं. लेकिन इनका असर फिल्म की कमाई पर नहीं पढ़ रहा है. फिल्म ने रिलीज़ के 5 दिनों के अंदर ही 130 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

फिल्म की रिलीज़ के बाद ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी फिल्म को 2 स्टार दिए हैं. उनके अलावा दूसरे एनालिस्ट ने भी फिल्म को 2 या 3 ही स्टार दिए हैं. फिल्म को लेकर अपनी इस तरह की प्रतिक्रिया को देखते हुए अब बॉबी देओल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

फिल्म को लेकर बॉबी देओल ने कहा, ‘यदि फिल्म खराब थी तो बॉक्स ऑफिस पर नतीजे नहीं दिखने चाहिए थे.’ आगे बॉबी देओल ने बताया कि कई बार ऐसी फिल्में भी रिलीज होती हैं जो अच्छी होती हैं लेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं चलती हैं. तो कोई इस पर कैसे नियंत्रण कर सकता है?’ आगे एक्टर ने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं क्योंकि लोगों ने मेरी और फिल्म की पूरी कास्ट के काम की तारीफ की है. मुझे लगता है कि आलोचना हमें तब प्रभावित करती है जब हम कोई खराब फिल्म बनाते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि यदि हमारी फिल्म इतनी खराब थी तो इसे बॉक्स ऑफिस पर नहीं चलना चाहिए था.’

बात करें ‘रेस 3’ के कलेक्शन की तो फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन 29.17 करोड़ की कमाई कर ली है. यह साल की रिलीज़ हुई फिल्मों से सबसे ज्यादा है. फिल्म ने ‘पद्मावत’ और ‘बागी 2’ को भी छोड़ दिया. दूसरी फिल्मों के अलावा ‘रेस 3’ ने ‘रेस 2’ का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

‘रेस 3’ ने फर्स्ट वीकेंड में 106 करोड़ रुपए की कमाई की है. वहीं ‘रेस 2’ की लाइफटाइम कमाई 100 करोड़ रुपए थी.

Published by Chanchala Verma on 21 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles