हार्ले डेविडसन ने अपनी स्ट्रीट सीरीज पर पेश की नो इंटरेस्ट फाइनेंस स्कीम्स

Get Daily Updates In Email

यूथ के बीच इन दिनों बाइक्स को लेकर क्रेज बढ़ते हुए देखने को मिल रहा है. बाइक्स के इस क्रेज में हर किसी की निगाहें बाइक कंपनी हार्ले-डेविडसन की बाइक्स पर तो टिक ही जाती है. ऐसे में बात करें हार्ले-डेविडसन इंडिया के बारे में तो कंपनी ने अपने सबसे अधिक बिकने वाले स्ट्रीट सीरीज मॉडल्स को एक नए तरीके से बाजार में उतारा है. दरअसल हार्ले ने इन मॉडल्स पर नो इंटरेस्ट फाइनेंस स्कीम्स की पेशकश की है.

courtesy

हार्ले के द्वारा स्ट्रीट 750 और हार्ले-डेविडसन स्ट्रीट रॉट पर बिना ब्याज के फाइनेंस स्कीम्स की पेशकश की जा रही है. लेकिन साथ ही आपको जानकारी में यह भी बता दें कि यह ऑफर इसी महीने यानि जून के आखिर तक के लिए है. इसके साथ ही आपको बाइक खरीदने पर साथ ही एक्सेसरीज के लिए 50,000 रुपए स्टोर क्रेडिट भी दिए जा रहे हैं. आप इसे सीधे ऐसा भी समझ सकते हैं कि आप इतनी रकम की एक्सेसरीज फ्री में ले सकते हैं. इसके साथ ही आपको जानकारी में यह भी बता दें कि इस ऑफर को सिर्फ 36 महीने की लोन अवधि पर ही प्राप्त कर सकते हैं.

courtesy

यानि यदि आप स्ट्रीट 750 को 2.03 लाख रुपए डाउनपेमेंट पर खरीदते हैं तो 36 महीने तक आपको 11,100 रुपए मासिक रूप से पे करना होंगे. इसके अलावा स्ट्रीट रॉड के लिए आपको 3.39 लाख रुपए की डाउनपेमेंट के साथ 36 महीने की किश्त जमा करना होगी. इसके साथ ही हार्ले-डेविडसन आयरन 883 के ग्राहकों के लिए 50,000 रुपए का क्रेडिट स्कोर तो दिया ही जा रहा है साथ ही उन्हें फ्री इंश्योरेंस भी दिया जा रहा है. साथ ही पुराने मॉडल को अपग्रेड करने पर भी क्रेडिट स्कोर और फ्री इंश्योरेंस का ऑफर है.

Published by Hitesh Songara on 21 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles