जॉन अब्राहम ने शेयर किया ‘सत्यमेव जयते’ का पोस्टर, लिखा- ‘बेईमान पिटेगा, करप्शन मिटेगा’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम अपनी फिल्म ‘परमाणु’ की सक्सेस से बेहद खुश हैं. इस फिल्म के बाद अब जॉन अब्राहम जल्द ही ‘सत्यमेव जयते’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर भी वे कई बार चर्चा में आ चुके हैं. इसके बाद अब फिल्म का ऑफिशियल पोस्टर भी शेयर किया जा चुका है.

जॉन अब्राहम ने कहा, सदाबहार होते हैं एक्शन हीरो #johnabraham #john #action #hero #actor #parmanu #satyamevajayate

A post shared by Prabhasakshi Hindi News (@prabhasakshi) on

इस पोस्टर को जॉन ने खुद अपने वैरिफाइड ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस पोस्टर में फिल्म की रिलीज़ डेट 15 अगस्त दिखाई दे रही है. फिल्म का पोस्टर देखकर यह भी समझ आ रहा है कि फिल्म देशभक्ति थीम पर बेस्ड है. पोस्टर में फिल्म का नाम सत्यमेव जयते लिखा हुआ है जिसके ऊपर राष्ट्रीय ध्वज भी नजर आ रहा है.

इसके साथ ही पोस्टर में आस-पास आग भी नजर आ रही है. जिसे हम अगर ध्यान से देखें तो दिखेगा कि यह अशोक की लाट जैसा नजर आ रहा है. इस पोस्टर में लिखा है, ‘बेईमान पिटेगा, करप्शन मिटेगा.

यह फिल्म एमी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है. फिल्म को मिलाप मिलन जावेरी डायरेक्ट करने वाले हैं. इसके अलावा मधु भोजवानी, मोनिषा आडवाणी और निखिल आडवाणी फिल्म को प्रोड्यूज कर रहे हैं.

बात करें जॉन अब्राहम की हालिया रिलीज़ फिल्म ‘परमाणु’ की तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ डायना पैंटी भी मुख्य भूमिका में नजर आईं हैं. फिल्म को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है.

‘परमाणु’ और ‘मद्रास’ कैफे जैसी फिल्में बनाने के बाद जॉन अब्राहम ने यह भी साफ़ कर दिया था कि,’ लोग मुझे कहते हैं कि मैंने मद्रास कैफे बनाकर कांग्रेस पार्टी का सपोर्ट किया है और अब लोग कह रहे हैं कि फिल्म परमाणु के लिए मैं भाजपा को सपोर्ट कर रहा हूँ लेकिन मैं यह साफ़ कर देना चाहता हूँ कि राजनैतिक रूप से मैं किसी की भी तरफदारी नहीं करता हूँ. मैं बस अटल बिहारी बाजपाई का सम्मान करता हूँ कि उन्होंने पोखरण परिक्षण को हरी झंडी दिखाई थी.’

Published by Chanchala Verma on 21 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles