मनीषा कोइराला चाहती हैं कि बायोपिक में उनकी भूमिका आलिया निभाएं

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ के प्रमोशन के चलते बिजी चल रही हैं. प्रमोशन के ही एक इवेंट के दौरान जब उनसे पूछा गया था कि अगर उनकी बायोपिक बनती है तो वो किस एक्ट्रेस को खुद के रूप में देखना पसंद करेंगी. इस पर उन्होंने आलिया भट्ट का नाम लिया है.

Courtesy

जी हाँ, मनीषा कहती है कि, ‘मैं अपनी जिंदगी से जुड़ी एक किताब जरूर लिख रही हूँ, लेकिन खुद की बायॉपिक के बारे में मैंने कभी सोचा नहीं है. अगर आज के समय में मेरी बायॉपिक बनाई जाती है, तो मैं चाहूंगी कि आलिया भट्ट मेरा रोल निभाएं. इसके अलावा मुझे सचमुच पता नहीं कि मैं कभी अपनी बायॉपिक बनाना चाहूंगी या नहीं. संजय दत्त जैसा जिगर हर किसी के पास नहीं होता है. बाबा (संजय) बहुत बोल्ड और बेहद ईमानदार आदमी हैं. यह उनकी सबसे बड़ी खासियत है. मैं एक किताब लिख रही हूं, किताब का नाम हील्ड है. किताब के एक हिस्से में मेरी जिंदगी की थोड़ी सी कहानी भी है. अभी तक तो कुछ और तय नहीं किया है कि मेरी बायॉपिक बनें या नहीं.’

#aliabhatt #varundhawan #valia #ballywood

A post shared by Alia bhatt (@aliaa.bhatt.world) on

उनकी बायोपिक के लिए एक्ट्रेस के बारे में पूछे जाने पर वो कहती हैं कि, ‘मुझे लगता है. आलिया भट्ट मेरे किरदार को बखूबी पर्दे पर उतार पाएंगीं. आलिया बहुत ही बेहतरीन आर्टिस्ट हैं.’ इसके साथ ही मनीषा कोइराला अपनी अगली फिल्म ‘संजू’ में उनकी माँ नरगिस दत्त का किरदार निभा रही हैं. जिसका एक पोस्टर भी सामने आ चुका है. इस पोस्टर में मनीषा हूबहू नरगिस की तरह ही दिख रही हैं.

Courtesy

मनीषा ने साल 1991 में फिल्म ‘सौदागर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जो कि मशहूर डायरेक्टर सुभाष घई ने डायरेक्ट की थी. इसके बाद भी उन्हें कई हिट फिल्मों में देखा जा चुका है. जिसमें ‘अकेले तुम अकेले हम’ और ‘दिल से’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

Published by admin on 21 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles