सिंगिंग और एक्टिंग के बाद अब प्रियंका बनीं राइटर, लिखेंगी ‘अनफिनिश्ड’ बुक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पिछले दो सालों में कई सारी उपलब्धियां हासिल की है. जिसके बाद अब बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक प्रियंका ने अपना नाम कमा लिया है. एक्टिंग के साथ ही देसी गर्ल कई गाने भी गा चुकी हैं. जिसके चलते उनके कई सारे फैंस बन गए हैं. ये फैंस उनसे जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात जानने में उत्सुक रहते हैं. इसी कारण से प्रियंका अगले साल खुद से जुड़ी एक बुक लाने जा रही हैं.

Good Morning Everyone ❤️🌹🔥 Follow me for more : @priyankafcs 👈🏻

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankafcs) on

एक्टिंग, सिंगिंग और डांसिंग करने के बाद अब प्रियंका एक बुक भी लिखने वाली है. जिसमें वो खुद से जुड़ी कुछ बातें शेयर करने वाली हैं. इस किताब का नाम ‘अनफिनिश्ड’ रखा गया है. जो अगले साल पब्लिश होने  वाली है. एक नामी पब्लिशिंग हाउस पेंगुइन रैंडम इसे पब्लिश करने वाला है. जिसे लेकर उनके फैंस बहुत ही उत्साहित हैं.

इस बारे में पूछे जाने पर वो कहती हैं कि, ‘यह सब मेरे मिज़ाज की तरह ही होगा. इसमें मजाकिया, ईमानदार, जोशीला और बोल्ड चीजें भी लिखी हुई होने वाली है. मैं बहुत ही प्राइवेट पर्सन हूं. अब तक मैंने अपने बारे में बहुत कुछ नहीं बोला था लेकिन अब मैं इसके लिए तैयार हूं. ऐसा मैं इसलिए कर रही हूं ताकि लोगों को और खासकर महिलाओं को मेरी कहानियों से प्रेरणा मिले.’ इसके साथ ही यह बुक इंडिया और ब्रिटेन में प्रकाशित होने वाली है. जिसको लेकर प्रियंका नर्वस के साथ ही उत्साहित भी हैं.

❤️

A post shared by PRIYANKA CHOPRA (@priyanka_chopra_lovers_) on

बता दें कि इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने कथित बॉयफ्रेंड निक जोनस के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. दोनों को कई बार साथ देखा जाता है. इसके साथ ही प्रियंका निक के फैमिली मेंबर्स को फॉलो भी करती हैं. भले ही प्रियंका की माँ कहती हैं कि मेरी बेटी किसी विदेशी के प्यार में नहीं पड़ सकती है. लेकिन प्रियंका और जोनस की बढ़ती नज़दीकियों से सभी उनके अफेयर की ही बातें कर रहे हैं. इसके अलावा कुछ दिनों पहले प्रियंका को अपने शो ‘क्वांटिको’ में एक भारतीय को आतंकवादी कहने के लिए भी ट्रोल किया गया था.

Published by admin on 21 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles