‘मेरी किताब मेरी ही तरह ईमानदार, फनी और जोशीली होगी’ – प्रियंका चोपड़ा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म ‘भारत’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म से वे 2 साल के बाद फिर से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. बॉलीवुड स्टार के बाद हॉलीवुड स्टार, सिंगर, डांसर बनने के बाद अब एक्ट्रेस राइटर बनने वाली हैं. इस बात की जानकारी तो हम आपको पहले ही दे चुके हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही अपनी बुक लिखने वाली हैं जिसका नाम होगा ‘अनफिनिश्ड’.

Oh LA…you got me like…😍

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

बता दें बॉलीवुड में प्रियंका के अलावा ट्विंकल खन्ना, ऋषि कपूर, आयुष्मान खुराना, नवाजुद्दीव सिद्दीकी जैसे एक्टर्स इस लिस्ट में शामिल हो चुके हैं. अपनी इस बुक में प्रियंका अब तक के अपने सफ़र से जुड़ी यादों, घटनाओं और खट्टे-मीठे अनुभवों को साझा करेंगी.

Rayz ☀️

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

बता दें इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने कभी अपनी बुक का जिक्र नहीं किया है. प्रियंका की यह किताब साल के आखिरी तक लांच होगी. उनकी किताब का प्रकाशक पेंगुइन रैंडम हाउस इंडिया द्वारा किया जाएगा. इसकी घोषणा भी पेंगुइन रैंडम हाउस इंडिया द्वारा ही की गई है.

प्रियंका अपनी किताब में अपने जीवन की निजी कहानियों और अनुभवों को लिखेंगी. रिपोर्टे के अनुसार प्रियंका की इस किताब में लिखे शब्द लड़कियों को बड़ा सपना देखने और उसे पूरा कर पाने के लिए प्रेरित करेगा.

Florals for spring…so original. 😂

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

प्रियंका की यह बुक भारत के अलावा अमेरिका और ब्रिटेन में भी प्रकाशित की जाएगी. किताब को लेकर प्रियंका का कहना है, ‘किताब का अंदाज बिल्कुल मेरी तरह ईमानदार, मजाकिया, जोशीला, बोल्ड और विद्रोही होगा. मैं हमेशा से निजी व्यक्ति रही हूं. मैंने अपने सफर के दौरान अपनी भावनाओं के बारे में कभी बात नहीं की लेकिन अब मैं ऐसा करने के लिए तैयार हूं.’

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने लव अफेयर को लेकर भी चर्चा में हैं. प्रियंका को लेकर यह खबर आ रही है कि वे निक जॉनस को डेट कर रही हैं. दोनों कई बार एक साथ स्पॉट किए जाते हैं.

Published by Chanchala Verma on 21 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles