‘टाइगर जिंदा है’ में सलमान खान ने कर दिया था कटरीना को किस करने से इनकार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान काफी दिनों से अपनी अगली फिल्म ‘रेस 3’ के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. जिसके साथ ही सलमान खान को अब तक किसी भी फिल्म में किसिंग सीन करते हुए नहीं देखा गया है. इसीके चलते उन्हें लोग बहुत पसंद भी करते हैं.

Pic says it all why he is the 6th most handsome man in the world😍#salmankhan #Race3eid #Race3 #kick2 #bharat #dabangg3

A post shared by Salmaniac😎 (@being_salman_bhaijaan_fan) on

वैसे तो आज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में किसिंग सीन करना कोई बड़ी बात नहीं है. बॉलीवुड के कई सितारें यह कर भी चुके हैं लेकिन सलमान खान इसे सही नहीं मानते हैं. जी हाँ, बताया जा रहा है कि सलमान खान को फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ के लिए कटरीना को किस करने को कहा गया था. लेकिन उन्होंने इसके लिए इंकार कर दिया था. जबकि बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ यह सीन करने के लिए राज़ी हो गई थीं.

Courtesy

सलमान फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ के डायरेक्टर अली अब्बास की हर बात मानते हैं. जिसके चलते उन्हें उम्मीद थी कि इस सीन के लिए भी वो मान जाएंगे लेकिन सलमान ने इसके लिए साफ़ इंकार कर दिया था और कहा था कि उनपर दबाव ना डाला जाए. बताया जाता है कि सलमान खान बॉलीवुड के एक मात्र ऐसे एक्टर हैं जो किसिंग सीन नहीं करते हैं. सलमान का मानना है कि उनकी फिल्में देखने के लिए हर उम्र और हर वर्ग के लोग आते हैं. जिसके चलते वो ऐसा कोई भी सीन नहीं करना चाहते हैं जो परिवार के सदस्य एक साथ नहीं देख सकें.

30 साल तक हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में रह चुके सलमान खान को आज भी बहुत पसंद किया जाता है. आज भी उन्हें फिल्मों में मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जाता है और लोगों को यह फिल्में बहुत पसंद भी आती हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘रेस 3’ भी रिलीज़ हुई है. जिसनें बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. इसके पहले भी सलमान कई हिट फिल्में दे चुके हैं. जिसमें ‘दबंग’ और ‘सुल्तान’ जैसी फिल्में भी शामिल हैं.

Published by admin on 21 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles