इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुरवीन चावला ने शेयर किए फोटोज, शादी के बाद दिखा ग्लैमरस अंदाज

Get Daily Updates In Email

छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सुरवीन चावला कुछ दिनों पहले ही अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में आई थीं. शादी के बाद अब एक्ट्रेस एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आई हैं. इस बार एक्ट्रेस अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर सुर्ख़ियों में आईं हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इस बोल्ड फोटोशूट के फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए हैं.

Our promises, Our Vows!!…. Our most prized possession…… Our Togetherness❤️💍💐#happilymarried #dreamwedding #love #eternalbliss #giveusyourblessings. Reportage Photography: @dsvisuals

A post shared by Surveen Chawla (@surveenchawla) on

अपने इन फोटोज में एक्ट्रेस बिकिनी में नजर आ रही हैं. इस फोटो में वे काफी बोल्ड नजर आ रही हैं.

🌊🧜🏼‍♀️…..

A post shared by Surveen Chawla (@surveenchawla) on

इन फोटोज में सुरवीन किसी बोट पर नजर आ रही हैं. सुरवीन ने ब्लू कलर की बिकिनी पहनी हुई हैं.

#nofilter #nofilterneeded 💙🖤

A post shared by Surveen Chawla (@surveenchawla) on

बता दें एक्ट्रेस ने 27 दिसंबर 2017 को सोशल मीडिया पर अपना एक फोटो शेयर करते हुए दी थी. सुरवीन ने इस बात का खुलासा किया था कि वो साल 2015 में ही इटली में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड अक्षय ठक्कर से शादी कर चुकी हैं.

🦋……

A post shared by Surveen Chawla (@surveenchawla) on

बता दें एक्ट्रेस छोटे पर्दे के अलावा बड़े पर्दे पर भी काम किया है. इसके अलावा वे पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

बता दें एक्ट्रेस साल 2014 में आई फिल्म ‘हेट स्टोरी 2’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ टीवी एक्ट्रेस जय भानुशाली भी नजर आए थे. इस फिल्म के लिए दोनों को बेहद पसंद किया गया था. इसके अलावा एक्ट्रेस को उनकी फिल्म ‘पार्च्ड’ के लिए भी पसंद किया गया था.

एक इंटरव्यू में सुरवीन ने बताया कि शादी के बाद जिंदगी में कुछ नहीं बदला है बल्कि उनकी जिदंगी और भी बेहतर हो गई है. सुरवीन ने यह भी बताया कि उनके पति को उनके काम से कोई प्रॉब्लम नहीं है. उनका कहना है कि मैं अपने को-एक्टर को किस करती हूं या कैमरे के सामने न्यूड होती हूं मेरे पति मुझे कुछ नहीं कहेंगें.’

Published by Chanchala Verma on 21 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles